Dhumal को पटकनी देने वाले MLA Rana, सरकार के प्रभावशाली लोगों से परेशान, Complaint With Jai Ram

बोले, सुजानपुर में विकास कार्य रोकने का हो रहा प्रयास, आंदोलन की दी चेतावनी 

417

- Advertisement -

लेखराज धरटा/शिमला। सुजानपुर में पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल को पटकनी देने वाले कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने अपने विधानसभा क्षेत्र में सरकार के कुछ प्रभावशाली लोगों पर विकास कार्यों में रोड़ा अटकाने का आरोप जड़ा है। इस मुद्दे को विधायक राजेंद्र राणा ने विधायक प्राथमिकता  बैठक में भी उठाया। राजेंद्र राणा ने दो टूक कहा है कि अगर यह सब बंद नहीं हुआ तो सड़कों पर उतर कर आंदोलन किया जाएगा।
विधायक प्राथमिकता बैठक के बाद राणा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार के कुछ प्रभावशाली लोग उनके विस क्षेत्र में विकास कार्यों में रोड़ा अटका रहे हैं। इसकी शिकायत उन्होंने सीएम जयराम से की है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि अगर यह सब बंद नहीं हुआ तो सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने को मजबूर होंगे। विधानसभा चुनावों में प्रदेश की राजनीति में बड़ा उलटफेर करने वाले विधायक राजेंद्र राणा  का आरोप है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में पूर्व सरकार के समय स्वीकृत परियोजनाओं को सरकार के नजदीकी कुछ लोग रोकने में लगे हुए हैं, जोकि सुजानपुर चुनाव क्षेत्र के लोगों के साथ नाइंसाफी है। इसके लिए अगर जरूरी हुआ तो जनता के साथ मिलकर आंदोलन भी किया जाएगा। राजेंद्र राणा ने विधायक प्राथमिकता बैठक में सीएम से मामले में हस्तक्षेप कर कार्यों को सुचारू रखने की मांग की है। बता दें कि विधानसभा चुनावों में बीजेपी सीएम पद के उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल को सुजानपुर सीट से मात देकर राजेंद्र राणा ने प्रदेश की राजनीति में बड़ा उल्टफेर किया।
विधायक राजेंद्र राणा ने दावा किया है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में हमीरपुर संसदीय सीट से कांग्रेस का उम्मीदवार जीतेगा। राणा ने कहा कि इस हलके से कांग्रेस उम्मीदवार कौन होगा, यह पार्टी को तय करना है और वह उचित उम्मीदवार के चयन में लगी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी समय पर उम्मीदवार तय करेगी और वह उचित उम्मीदवार को जल्द तय करेगी।

- Advertisement -

Leave A Reply

%d bloggers like this: