Advertisements

Congress 2.5 प्रतिशत Population पर राज करने वाली Party बनकर रह गई

Congress remains a party to ruling over 2.5 percent of the population

- Advertisement -

चंडीगढ़। Haryana के CM Manohar Lal ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों पर कहा कि वर्ष 1996 के बाद से BJP लगातार आगे बढ़ती गई और आज देश की 70 प्रतिशत आबादी पर बीजेपी और उसकी सहयोगी पार्टियों का शासन है। Congress आज केवल 2.5 Percent  Population पर राज करने वाली पार्टी रह गई है। CM ने आज पंचकूला में BJP के पार्टी कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि वर्ष 1996 से BJP लगातार बढ़ रही है, सबसे पहले अटल बिहारी वाजपेयी के समय में एक समझौते की सरकार13 दिनों के लिए चली।
फिर 13 महीने और बाद में 4.5 साल का कार्यकाल रहा। इस गति से धीरे.धीरे पार्टी  बढ़ती गई और आज देश के 21 राज्यों में BJP और उसकी सहयोगी पार्टियों की सरकार है।उन्होंने कहा कि BJP का जो इतिहास रहा है और आज के समय में BJP ने जो बढ़त हासिल  की है, यह स्थिति Congress की कभी भी नहीं रही। मनोहर लाल ने कहा कि Congress को अब नाम बदलकर पंजाब .पुदुच्चेरी.परिवार पार्टी रख लेना चाहिए।
क्योंकि Congress अब केवल 2.5 प्रतिशत आबादी पर ही राज करने वाली पार्टी बन गई है। उन्होंने कहा कि जब तक राहुल गांधी राष्ट्रीय नेतृत्व में हैं तब तक Congress पार्टी का भला नहीं हो सकता।

 

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: