Advertisements

जवाब दो सांसदः गोद लिए गांव का नहीं हुआ विकास, बाकी क्या बदलेंगे खास

सोलन में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष ने लपेटे में लिए वीरेंद्र कश्यप

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/ सोलन। Rohit Thakur Attacked MP Virendra Kashyap: जवाब दे सांसद, हिसाब दे सांसद कार्यक्रम के तहत कांग्रेस ने बीजेपी पर हमले तेज कर दिए हैं। लोकसभा चुनावों में किए गए वादे पूरे न करने पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा है। सोलन में पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित ठाकुर ने सांसद वीरेंद्र कश्यप पर ताबड़तोड़ हमला किया है। उन्होंने कहा कि सांसद वीरेंद्र कश्यप भी पीएम मोदी की तरह जुमलेबाजी करते हैं। वीरेंद्र कश्यप ने जगजीत नगर गांव को गोद लिया, लेकिन इस गांव को वह आज तक मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध नहीं करवा पाए।

ऐसे में वीरेंद्र कश्यप अपने संसदीय क्षेत्र का क्या विकास करवाएंगे। रोहित ठाकुर ने पत्रकार वार्ता के दौरान शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद वीरेंद्र कश्यप से हिसाब मांगा और उन पर कई आरोप भी लगाए। इस मौके पर उन्होंने कहा की पीएम नरेंद्र मोदी ने सोलन में फ़ूड प्रोसेसिंग यूनिट देने का वादा किया था, जो अभी तक नहीं मिल पाया। सांसद वीरेंद्र ने बाहरी देशों से आने वाले सेब के आयात शुल्क को तिगुना करने का वादा किया था वह भी अब तक नहीं हुआ।

किसानों-बागवानों से किया धोखा

रोहित ठाकुर ने कहा की सांसद वीरेंद्र कश्यप का कार्यकाल पूरी तरह से असफलताओं से भरा है। जो पैसा सांसद निधि में आ रहा है वह केवल अपनी चहेती पंचायतों में दिया जा रहा है। यहां तक की वीरेंद्र कश्यप अपने क्षेत्र में कोई भी नया संस्थान नहीं ला पाए। उन्होंने कहा कि सिरमौर और शिमला के किसानों से उन्होंने धोखा किया है और जो भी वादे उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्रवासियों और किसानों से किए थेवह उन्हें पूरा करने में असफल रहे हैं, जिसका जवाब आने वाले समय में उनके संसदीय क्षेत्र के मतदाता उन्हें देने वाले हैं।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: