- Advertisement -

रजनीकांत के लिए ऐसी दीवानगी : ‘काला’ देखने जापान से आया ये कपल

Couple came from Japan to watch Rajinikanth's film Kaala

0

- Advertisement -

नई द‍िल्‍ली। सुपरस्टार रजनीकांत भारतीय सिनेमा के साथ-साथ विदेश में काफी फेमस हैं। यहां अगर लोग उन्हे पूजते हैं तो विदेश में भी उनका क्रेज कुछ कम नहीं है। रजनीकांत की फ‍िल्‍म काला रिलीज हो चुकी है और उनके फैंस फिल्म देखने के लिए पागल हैं। फर्स्‍ट डे फर्स्‍ट शो को देखने के लिए जापान से एक कपल खासतौर पर चेन्‍नई पहुंचा है। ये कपल खुद को रजनीकांत का बड़ा फैन बताता है। वैसे उनकी ये दीवानगी तब देखने को मिली जब वह पहले द‍िन ही रजनीकांत की काला का सुबह 4:30 बजे का शो देखने पहुंच गए।

पहले द‍िन के ‘काला’ के शो सुबह 4 बजे से शुरू हुए हैं। खास बात यह है कि ये कपल रजनीकांत की ‘काला’ टी-शर्ट्स पहने ही फ‍िल्‍म देखने पहुंचा और दोनों के चेहरे पर वैसी ही खुशी और उत्‍साह था, जैसा कि किसी भी रजनीकांत फैन के चेहरे पर उनकी फ‍िल्‍म देखने का रहता है। जापान से आए Yasudha ने बताया क‍ि वह जापान के ओसाका से हैं और पिछले 10 साल से रजनीकांत की फ‍िल्‍में देखने चेन्‍नई आ रहे हैं। वह अंग्रेजी नहीं बोल सकते लेकिन उनको तमिल आती है।

वैसे इस कपल को रजनीकांत की फ‍िल्‍मों का इतना क्रेज है कि वह सुबह से लेकर आधा द‍िन बीतने तक काला के दो शोज देखने के बाद तीसरा देखने जा रहा है और वह भी अलग-अलग थिएटर्स में। Yasudha ने बताया क‍ि वह रजनीकांत के दीवाने हैं और उनके स्‍टाइल, एक्‍शन और सादगी को बेहद पसंद करते हैं। इससे पहले वह एंथ‍िरन, Kochadiyaan और कबाली समेत कई फ‍िल्‍मों के शोज के लिए पहले भी पहुंचे हैं। भारत आकर फ‍िल्‍म देखने की वजह के बारे में जापानी कपल का कहना है कि वहां फ‍िल्‍में देर में रिलीज होती हैं जबक‍ि वे पूरी द‍ुन‍िया के साथ इसे पहले ही देखना चाहते हैं।

- Advertisement -

%d bloggers like this: