- Advertisement -

Crime: दो ने निगला जहरीला पदार्थ, एक की Death, एक की हालत में सुधार

0

- Advertisement -

ऊना। पुलिस थाना अंब के तहत जहरीला पदार्थ खाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं इसी तरह के अन्य मामले में दूसरा व्यक्ति अस्पताल में उपचाराधीन है। मृतक की पहचान भुल्लाम राम, निवासी भंजाल के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार भंजाल निवासी भुल्लाम राम ने वीरवार देर सायं अज्ञात कारणों से जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ता देख परिजन उसे ऊना अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन गंभीर हालत में उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। जहरीला पदार्थ शरीर में ज्यादा फैलने से पीड़ित ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने गलती से जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

पुलिस मामले की छानबी में जुटी

वहीं दूसरा मामला अंब के हंबोली का है, जहां स्थानीय निवासी राज कुमार ने वीरवार देर सायं अज्ञात कारणों से जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। तबीयत बिगड़ने पर पीड़ित को ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पीड़ित की हालत में सुधार आया है। एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले को लेकर परिजनों के बयान भी कलमबद्ध किए जा रहे हैं।

 

- Advertisement -

Leave A Reply