Advertisements

लोगों के हत्थे चढ़ा ATM ठग गिरोह का सदस्य, जमकर हुई धुनाई

crowd beat man for ATM fraud and handed him to police 

- Advertisement -

ऊना। मैहतपुर में ATM कार्ड बदलकर लाखों की ठगी करने वाले गिरोह का एक सदस्य लोगों के हत्थे चढ़ गया। भीड़ ने उसकी अच्छी तरह धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। उसी दौरान आरोपी के अन्य साथी कार में बैठकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से करीब दो दर्जन ATM कार्ड भी बरामद किए हैं। 
आरोपी की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान हरियाणा के रोहतक जिला के तहत इंद्रगढ़ निवासी सुमेर के रूप में की गई है। सुमेर अपने साथियों के साथ कार में मैहतपुर स्थित एसबीआई ब्रांच के बाहर बने ATM के आसपास काफी देर से मंडरा रहा था। तभी बैंक के ही एक कर्मचारी ने उसे नोटिस किया और बाहर आकर उससे वजह पूछी और ATM से पैसे निकालने में मदद की पेशकश की। इसे सुनकर सुमेर मौके से भाग खड़ा हुआ।
बैंक कर्मी के हल्ला मचाने पर लोग भी उसके पीछे भागे। करीब 200 मीटर की दूरी पर आरोपी को दबोच लिया। कार में बैठे उसके साथी ऊना की ओर भाग निकले। भीड़ ने सुमेर की अच्छे से पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। गौरतलब है कि जिले में एटीएम कार्ड बदलकर लोगों के साथ ठगी करने की घटनाएं आम हो रही हैं। आरोपी ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरार आरोपियों को दबोचने के लिए भी प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: