Advertisements

दिव्यांग दलित बच्चे की पिटाई मामलाः पीड़ित, गांव वालों के बयान दर्ज, SP Office तलब किया आरोपी

जांच अधिकारी हितेश लखनपाल पहुंचे पीड़ित के गांव

- Advertisement -

लीलाधर चौहान/ थुनाग। उपमंडल गोहर की ग्राम पंचायत नौण के गांव कोट में अनुसूचित जाति के दिव्यांग बच्चे के साथ सामान्य वर्ग के व्यक्ति मारपीट और जातिसूचक शब्द कहे जाने के मामले की जांच पुलिस ने तेज कर दी है। जांच अधिकारी DSP हेडक्वार्टर हितेश लखनपाल ने आज गांव में पहुंचे और मौका का दौरा किया। DSP हितेश लखनपाल ने पीड़ित बच्चे और गांव वालों के बयान दर्ज किए।
उन्होंने पीड़ित बच्चे का जाति प्रमाण पत्र मांगा है। साथ ही आरोपी को भी जाति प्रमाण पत्र मांगा गया है। पीड़ित बच्चे और आरोपी के जाति प्रमाण पत्र मिलने के बाद ही कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी। डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि सोमवार को आरोपी को SP ऑफिस मंडी तलब किया गया है। SP ऑफिस में उससे दोबारा पूछताछ होगी। बता दें कि 14 मार्च को सार्वजनिक नल पर पानी भरते हुए सामान्य वर्ग के एक व्यक्ति ने एक दिव्यांग दलित बच्चे की पिटाई कर दी। साथ ही जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज भी किया। पुलिस के पास मामला पहुंचने पर मामले में डीएसपी हितेश लखनपाल को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। डीएसपी मामले की जांच कर रहे हैं।

क्या कहते हैं पुलिस अधीक्षक मंडी

इस बारे में पुलिस अधीक्षक मंडी गुरुदेव शर्मा ने बताया कि मामले में गहनता से जांच करवाई जा रही है और आरोपी को बिल्कुल भी बक्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि वे डीएसपी मंडी हितेश लखनपाल की जांच के अनुसार आगे की कार्रवाई अमल में लाएंगे।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: