Advertisements

Paonta में बंद कमरे से आ रही थी बदबू, खोला तो सड़ा-गला शव हुआ बरामद

- Advertisement -

पांवटा साहिब। यहां एक बंद कमरे में प्रवासी मजदूर का शव बरामद हुआ है। शव पूरी तरह से सड़-गल चुका है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रवासी की मौत करीब एक माह पहले हो गई थी। पुलिस ने सूचना मिलते ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह जब मालवा काटन कॉलोनी के कुछ लोगों को अपने बगल के कमरे से बदबू आई तो लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला। कमरे में एक व्यक्ति की सड़ा गला शव बरामद हुआ। प्रवासी मजदूर की पहचान मुन्ना लाल (51) पुत्र हरिशंकर निवासी बिहार के रूप में हुई है। पिछले कई वर्षों से पांवटा साहिब में सूरजपुर स्थित मालवा काटन कॉलोनी में रहता था, जोकि यही ठेकेदार के पास काम कर रहा था।

शव को देखकर कयास लगाया जा रहा है कि करीब 1 माह पहले ही प्रवासी की मौत हो चुकी है। अब गर्मी ज्यादा होने की वजह से आसपास में बदबू फैलने के कारण पड़ोसियों को इसके बारे में पता लगा। उधर, डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है तथा उसके रिश्तेदारों की खोज की जा रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मौत के असल कारण का पता लग सकेगा।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: