- Advertisement -

वेड बोले, पिच की दरारें कर रही हैं अपना काम, हमें भी मिलेगी मदद

0

- Advertisement -

  • उछाल अच्छा होने से तेज गेंदबाजों के सफल होने की भी उम्मीद
  • हमने रन तो बनाए पर उम्मीद से थोड़े कम रहे, फिर भी काफी

Dharamshala Stadium : धर्मशाला। चौथे टेस्ट मैच में धर्मशाला स्टेडियम की पिच की दरारें अपना काम कर रही हैं और यही दरारें रविवार को हमारी भी मदद करेंगी। यह शब्द ऑस्ट्रेलिया टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद पत्रकार वार्ता के दौरान कहे। उन्होंने कहा कि पिच पर मौजूद क्रैक से उन्हें काफी मदद मिलने वाली है और गेंदबाजों के लिए यह एक बेतहर मौका हो सकता है। उन्होंने कहा कि गेंदबाजी में काफी हद तक पिच की भी भूमिका रहेगी। इस पिच के उछाल को देखकर तेज गेंदबाजों में भी उत्साह है, तो भारतीय स्पिनरों की तरह हमारे स्पिनर भी अहम रोल अदा करेंगे।

वेड ने कहा कि उनकी टीम ने निश्चित रूप से 300 रन बनाए हैं, लेकिन यह स्कोर उम्मीद से कुछ कम है। हमें कुछ और अधिक समय क्रीज पर बिताना चाहिए था जो हम नहीं कर पाए। भारतीय गेंदबाजों ने लंच के बाद बहुत अच्छी गेंदबाजी की और उन्होंने हमें बड़े स्कोर से रोक दिया। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड आखिरी टैस्ट मैच में अर्धशतक लगाने के बाद संतुष्ट दिख रहे हैं और उन्होंने अपनी इस पारी को कई मायनों में अच्छा माना है।

वेड ने कहा कि इस पूरी सीरीज़ में उनका बल्ला नहीं चला, लेकिन इस पारी में अर्धशतक लगाकर उन्हें काफी राहत महसूस हुई।  वेड ने कहा कि इस मैच में उन्हें पोजिटिव रहते हुए प्रदर्शन करना है। कप्तान स्मिथ की शतकीय पारी को लेकर उन्होंने कहा कि स्मिथ एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी है। उन्होंने कहा कि उनको देखकर खेल आसान लगता है, लेकिन यह असल में होता नहीं। उन्होंने कहा कि रविवार को पिच के मिजाज को लेकर वह काफी उत्सुक हैं और गेंदबाजों को इस पिच से काफी मदद मिलने वाली है। वेड अपनी इस पत्रकार वार्ता में धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम की खूबसूरती का उल्लेख करना भी नहीं भूले। उन्होंने कहा कि निसंदेह धर्मशाला विश्व के खूबसूरत स्टेडियमों में से एक है।

- Advertisement -

Leave A Reply