Advertisements

भरी Bus में महिला के साथ जबरदस्ती, किसी ने कुछ नहीं कहा, देखें Live Video

Eve teasing in HRTC Bus: आवाज उठाने के बजाए Video बनाते रहे Bus में बैठे लोग

0

- Advertisement -

Eve teasing in HRTC Bus : वी कुमार/मंडी। सुंदरनगर उपमंडल में एक महिला को HRTC Bus से जबरदस्ती उतारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति महिला को जबरदस्ती  Bus से उतारने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है जबकि महिला Bus से नहीं उतरना चाहती। इसमें हैरानी करने वाली बात यह है कि Bus में बैठे लोगों में से किसी ने भी इसका विरोध करते हुए महिला का साथ देने की जहमत नहीं उठाई बल्कि चुपचाप देखते रहे और Video बनाते रहे।

Eve teasing in HRTC Busअभी तक अपुष्ट सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके अनुसार यह Video सुंदरनगर उपमंडल के कनैड गांव के पास बनाया गया है।हालांकि पुलिस का कहना है कि इस संदर्भ में उनके पास कोई भी शिकायत नहीं आई है यदि आएगी तो कार्रवाई की जाएगी। महिला के साथ जबरदस्ती करने वाला व्यक्ति कौन है और जिस महिला के साथ जबरदस्ती हुई वह कौन है इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है।

चूड़ा पहने महिला नवविवाहिता प्रतीत हो रही है। जो व्यक्ति महिला को बस से उतारना चाहता है वह उसे उतरने और घर चलने को कह रहा है। जिस महिला के साथ जबरदस्ती की जा रही है उसके रोने की आवाज भी Video में सुनाई दे रही है। वहीं, जिस तरफ से वीडियो शूट किया गया उस तरफ से एक महिला यह कहती हुई भी सुनाई दे रही है कि उसे इस हरकत से डर लग रहा है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: