तेज रफ्तार Car ने घर में सो रही महिला को कुचला, मौत, तीन घायल

घायलों को फरीदाबाद के अस्पताल में करवाया भर्ती

110

- Advertisement -

फरीदाबाद। कहते हैं कि मौत कब कहां से आ जाए यह कोई नहीं जानता। ऐसा ही वाक्या हरियाणा के फरीदाबाद में सामने आया है, जहां एक महिला घर में आराम की नींद सो रही थी, कि अचानक एक तेज रफ्तार कार घर में घुसी और महिला को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना आज सुबह दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद की है। इस घटना में महिला के साथ सो रहे परिवार के तीन अन्य सदस्य भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार आज सुबह एक कार फरीदाबाद से बल्लभगढ़ की तरफ जा रही थी कि चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया।

अनियंत्रित तेज रफ्तार कार पहले तो एक ऑटो  से टकराई उसके बाद  बाईपास रोड के पास बने एक मकान में जा घुसी। जिस कारण घर में सो रही एक महिला इसकी चपेट में आ गई, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घर में महिला के साथ सो रहे घर के अन्य सदस्यों में एक बच्चे सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मौके पर पहुंचे लोगों के अनुसार कार एक नाबालिग चला रहा था, जिसके साथ दो अन्य लोग सवार थे। लोगों की माने तो कार में शराब की बोतल भी पड़ी हुई थीं। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया। इस कार दुर्घटना में कार चालक और उसके साथी भी घायल हुए हैं। 

- Advertisement -

Leave A Reply

%d bloggers like this: