- Advertisement -

सपड़ी में स्कूटी सवार की मौत, बाशिंग में ब्यास किनारे मिला शव

0

- Advertisement -

ज्वालामुखी। ट्रैक्टर व स्कूटी की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस थाना ज्वालामुखी में राम लाल निवासी उमर की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है। मामले के अनुसार प्रदीप कुमार निवासी सुरानी खुड़ियां स्कूटी पर सवार होकर जा रहा था। सपड़ी के पास एक ट्रैक्टर व स्कूटी की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में स्कूटी सवार प्रदीप कुमार बुरी तरह से घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन, अस्पताल में जख्मों का ताव न सहते हुए उसने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि स्कूटी चालक गलत दिशा में स्कूटी चला रहा था। ट्रैक्टर ज्वालाजी की तरफ जा रहा था, इस बीच दूसरी तरफ से आ रही स्कूटी सीधे ट्रैक्टर से जा टकराई। हादसे में स्कूटी चालत बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे ज्वालाजी अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा है। डीएसपी योगेश दत्त जोशी ने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि स्कूटी सवार व्यक्ति गलत दिशा में स्कूटी चला रहा था, जिस कारण वह सीधे ही ट्रैक्टर से जा टकराया। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

शव की शिनाख्त नहीं हो पाई

कुल्लू। जिला मुख्यालय कुल्लू से करीब तीन किलोमीटर दूर बाशिंग में ब्यास किनारे से एक अज्ञात शव बरामद हुआ है। यह शव राफ्टिंग स्टाप प्वाइंट से बरामद हुआ है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के शव गृह पहुंचा दिया है। जहां उसकी शिनाख्त होने के बाद शव का पोस्टर्माटम किया जाएगा। एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस ने जिला के तमाम पुलिस थानों और चौकियों को इसकी सूचना दे दी व्यक्ति के दाएं हाथ में ओम साई रस्म लिखा है और व्यक्ति के शरीर में सिर्फ काले रंग पजामा पहना हुआ है, ताकि इसका पता चल सके। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि व्यक्ति की मौत कैसे हुई है इसकी पोस्टर्माटम रिपोर्ट से पता चल पाएगा।

- Advertisement -

%d bloggers like this: