- Advertisement -

Cooler Factory में भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

Short Circuit बताया जा रहा है आग लगने की वजह

0

- Advertisement -

रेवाड़ी। अब इसे प्रशासनिक लापरवाही कहें या फिर कुछ और रेवाड़ी में रिहायशी बस्तियों के बीच सैकड़ों कमर्शियल गतिविधियां धड़ल्ले से चल रही हैं।लेकिन, इन पर बजाय कोई कार्रवाई करने के प्रशासन कुंभकर्णी नींद सो रहा है और उसे आमजन की सुरक्षा से कोई सरोकार नहीं रह गया है। इसी के चलते सोमवार देर रात शहर की शास्त्री नगर कॉलोनी में चल रहे Cooler की एक Factory में भीषण आग लग गई।

हादसे इस फैक्ट्री में रखा लाखों रुपए का कीमती सामान जलकर खाक हो गया। दमकल की 4 गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अगर दमकल कर्मी समय पर नहीं पहुंचते तो कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। आग लगने का कारण Short Circuit बताया जा रहा है। इस घटना के बाद से कालोनीवासियों में प्रशासन व कारखाना मालिक के प्रति भारी रोष है।

इसे लेकर कालोवासियों व नगर पार्षद अमृतकला टिकानिया का कहना है कि रिहायशी बस्ती के बीच ऐसे कारखाने सरासर गलत है। हालांकि इस बारे में वे कई बार प्रशासन को अवगत भी करवा चुके हैं, लेकिन आज तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जहां तक सोमवार रात हुई आगजनी की घटना का सवाल है तो हादसा इतना भयंकर था कि कुछ भी हो सकता था। वहीं, इस मामले में जब कारखाना मालिक सुधीर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके पास सभी तरह के लाइसेंस हैं और यह क्षेत्र रिहायशी बस्ती से बाहर है इसलिए यहां कॉमर्शियल गतिविधियां हो सकती हैं।

- Advertisement -

%d bloggers like this: