Advertisements

Amb में कोयले की 4 अवैध भट्ठियों का भंडाफोड़, Solan में 404 बोतल अवैध शराब पकड़ी

Forest department exposed 4 illegal coal Furnaces at amb una

- Advertisement -

ऊना। Amb के चोआर और मंडोली में Forest department की टीम ने coal की 4 अवैध भट्ठियों का भंडाफोड़ किया है। टीम ने मौके से 8 क्विंटल चारकोल भी बरामद किया है। जानकारी के अनुसार Forest department की टीम ने रेंज ऑफिसर प्यार सिंह के नेतृत्व में चोआर बीत, लोहारा ब्लॉक व भरवाई रेंज में दबिश दी, जिसमें 1 मंडोली व 3 चोआर में अवैध भट्ठियां पाई गई। इन भट्ठियों को कौन चलाता था, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। डीएफओ यशुदीप ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

घर व गौशाला में छापामारी कर बरामद की शराब

सोलन। पुलिस विभाग द्वारा नशे के सौदागरों पर अंकुश लगाने की मुहिम दिन प्रतिदिन रंग ला रही है। इसी अभियान के तहत अर्की पुलिस ने एक व्यक्ति से 160 बोतल देशी शराब पकड़ने मे कामयाबी मिली है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई की जा रही है। जानकारी के अनुसार पुलिस स्टेशन अर्की में एक व्यक्ति के खिलाफ अवैध शराब रखने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार उन्हें गुप्त सूत्रों से ज्ञात हुआ कि भूपेंद्र कुमार निवासी ध्यानपुर चोरी छिपे शराब बेचता है।
पुलिस ने मौका पर छापा मार कर भूपेंद्र कुमार के पास से ऊना नंबर वन की 4 पेटियां, हिमाचल ऑरेंज की 8 पेटियां व अन्य 16 बोतल देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।मामले की पुष्टि डीएसपी दाड़लाघाट अमित कुमार शर्मा ने की है। वहीं, पुलिस थाना कसौली के तहत 244 बोतल अवैध शराब बरामद की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि नरैण सिंह गांव सैरी तहसील कसौली जिला सोलन घर व गौशाला में शराब का अवैध धंधा करता है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। उक्त व्यक्ति के घर व गौशाला में छापामारी की और 244 बोतल अवैध शराब बरामद की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

 

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: