- Advertisement -

शिमला-चंडीगढ़ सड़क पर फिल्मी स्टंट, पढ़ें पूरी खबर   

0

- Advertisement -

सोलन। शिमला-चंडीगढ़ सड़क पर चार कारों की आपस में टक्कर हो गई। जब टक्कर हुई तो यह कोई फिल्मी स्टंट लग रहा था। पहले एक कार ने आगे जल रही कार को टक्कर मारी। जिस कार को टक्कर मारी उसका चालक नियंत्रण नहीं कर पाया और अगली कार को पीछे से टक्कर मार दी। बात यहीं नहीं रुकी। इस कार चालक ने भी अपने आगे चल रही कार को टक्कर मार दी। बता दें कि सोलन थाना में विरेन्द्र सिंह पुत्र लाल सिंह निवासी उत्तराखंड हाल टैक्सी चालक शिमला ने रिपोर्ट की है कि यह अपनी टैक्सी में सवारियां लेकर शिमला से दिल्ली जा रहा था।
बरूरी के पास अचानक पीछे से इसकी कार को एक कार ने टक्कर मार दी, टक्कर लगने से इसकी कार आगे चल रही कार  से जा टकराई।  उक्त कार उसके आगे चल रही सैंटरों कार से टक्करा गई। इस टक्कर में चारों कारों को नुकसान हुआ है तथा किसी को कोई चोट नहीं आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

सड़क से गिरकर लैंटल तक जा पहुंची कार

वहीं दूसरे मामले में एक कार सड़क से गिरकर लैंटल तक जा पहुंची। पुलिस थाना अर्की में अजय शर्मा पुत्र प्रेम लाल गांव घमराडा डाकघर सोलध तहसील व जिला बिलासपुर ने रिपोर्ट की है कि यह चेतराम, सपना व विरेंद्र इत्यादि के साथ शिवराम की कार में शिमला से अपने घर जा रहे थे, तो गाव बथालंग के पास कार चालक शिव राम ने कार को तेज रफ्तारी व लापरवाही से चलाते समय कार सड़क करीब 90 फीट नीचे गिरकर किसी व्यक्ति के लैंटल पर पहुंच गई। इस हादसे में इसे सपना, कृतिका व शिव कुमार आदि को चोटें आई है।
परवाणु थाना में राजेंद्र सिंह पुत्र प्रीतम सिंह गांव व डाकघर सपरून तहसील व जिला सोलन ने रिपोर्ट की है कि वह अपनी गाड़ी को लेकर चंडीगढ़ जा रहा था। गांव दत्यार के पास यह अपनी गाड़ी खड़ी करके सड़क क्रॉस करने लगा। उसी समय चंडीगढ़ की तरफ से एक इनोवा कार तेज रफ्तारी आई और टक्कर मार दी। उसे चोटें आई हैं। चालक इनोवा सहित मौका से भाग गया।  

- Advertisement -

%d bloggers like this: