Advertisements

नवदीप सैनी के सिलेक्शन पर गंभीर ने कसा चौहान व बेदी पर तंज

gautam gambhir slammed ddca mamber after navdeep saini slection for team india

0

- Advertisement -

नई दिल्ली। क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अपने बेबाक अंदाज में पूर्व खिलाड़ियों बिशन सिंह बेदी व चेतन चौहान को निशाने पर लिया है। बीबीसीआई चयन समिति द्वारा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के स्थान पर नवदीप सैनी को अफगानिस्तान के खिलाप बेंग्लूरू में होने वाले टेस्ट के लिए चुने जाने पर डीडीसीए के सदस्यों बेदी और चौहान पर हमला किया है। उन्होंने दिल्ली की रणजी ट्राफी टीम में सैणी के चयन पर आपत्ति जताते हुए उसे बाहरी व्यक्ति कहा था। उनकी टिप्पणियों पर पलटवार करते हुए गंभीर ने ट्विटर पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया जताई है.

गंभीर ने पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान को टैग करते हुए ट्वीट किया,’मैं ‘बाहरी व्यक्ति’ नवदीप सैनी के भारतीय टीम में चयन होने पर डीडीसीए के कुछ सदस्यों के प्रति शोक जताता हूं। मुझे बताया गया है कि काले ‘आर्म बैंड (बांह पर लगाई जाने वाली काली पट्टी)’ बेंगलुरु में भी 225 रुपये प्रति रोल उपलब्ध हैं। महोदय, बस याद रखें नवदीप पहले भारतीय हैं और फिर बाद में उनका डोमिसाइल आता है।

जाहिर है कि सोमवार के अपने चयन के बाद नवदीप सैणी ने कहा था कि उन्हें लाल एसजी गेंद से गेंदबाजी करने का कोई अनुभव नहीं था लेकिन गंभीर ने उनकी मदद की थी। अधिकारियों के विरोध के बावजूद सैनी दिल्ली की टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे थे।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: