- Advertisement -

Congress सरकार ने कर्ज लेकर चम्मचों और चाटुकारों पर खर्चा, BJP ने कर्मचारियों को दिया लाभ

0

- Advertisement -

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश सर्व कर्मचारी, पेंशनर्ज, श्रमिक व युवा बेरोजगार संयुक्त मोर्चा के राज्य अध्यक्ष गोपाल दास वर्मा ने कहा है कि पूर्व वीरभद्र सिंह की कांग्रेस सरकार ने पूरे पांच वर्ष तक कर्मचारियों और पेंशनर्ज को बदले की भावना से तंग व प्रताड़ित करने के सिवाए कोई काम नहीं किया, जबकि इन वर्गों के सभी आर्थिक लाभों को रोककर उस सारे धन को अपने मंत्रियों और विधायकों और निगमों, बोर्डों के अध्यक्षों और उपाध्यक्षों पर खर्च किया।

आज यहां एक निजी होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए गोपाल दास वर्मा ने कहा कि वर्तमान जयराम ठाकुर की बीजेपी सरकार ने बिल्कुल उसके विपरीत केवल मात्र साठ दिनों में एक हज़ार करोड़ रुपये का कर्ज लेकर नौ सौ करोड़ रुपये कर्मचारियों और पेंशनर्ज को उनके कांग्रेस सरकार के समय से लंबित पड़े आर्थिक लाभ दिए जाने पर खर्च किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 34 हज़ार करोड़ रुपये का कर्ज लिया जो प्रदेश में उनके द्वारा नियुक्त 62 निगमों, बोर्डों के अध्यक्षों और उपाध्यक्षों, लग्जरी गाड़ियों और कथित चम्मचों, चाटुकारों को लाभान्वित करने पर खर्च किया गया। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह सरकार हमेशा ही कर्मचारी विरोधी रही है और उन्हें विभिन्न बहानों से निलंबित, बर्खास्त और चार्जशीट करने में ही लगी रही, जिस कारण इन वर्गों में बदनाम होकर सत्ता से बाहर हुई है।

मुकेश अग्निहोत्री पर भी साधा निशाना

उन्होंने वीरभद्र सिंह के कट्टर समर्थक और पूर्व मंत्री मुकेश अग्निहोत्री पर करारे प्रहार करते हुए कहा कि उन्हें वर्तमान बीजेपी सरकार और सीएम जयराम ठाकुर पर आधारहीन, बेतुके और अनर्गल आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए कि जब वे मंत्री पद पर विराजमान थे तो स्वयं तो इन वर्गों को फूटी कौड़ी भी नहीं दिलवा पाए और अब जब सीएम जयराम ठाकुर इन वर्गों के लंबित आर्थिक लाभों को दे रही है तो उन्हें पीड़ा हो रही है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: