Advertisements

गोविंद बोले, Rajgarh में बनेगा Indoor Stadium, पहली किश्त के तौर पर 25 lakh जारी

राजगढ़ में बैसाखी मेले के समापन समारोह में बोले परिवहन मंत्री

- Advertisement -

राजगढ़। परिवहन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री Govind Thakur ने कहा कि Rajgarh में मेधावी खिलाड़ियों की सुविधा के लिए शीघ्र ही Indoor Stadium बनाया जाएगा। उन्होंने Indoor Stadium के निर्माण के लिए First Installment के तौर पर 25 लाख रुपये देने की घोषणा की।
Rajgarh में तीन दिवसीय बैसाखी मेले के समापन समारोह पर जनसभा को संबोधित करते हुए परिवहन मंत्री ने कहा कि Rajgarh के वन विश्राम में अतिरिक्त कमरों के सिरमौर शैली में निर्माण के लिए 20 लाख रुपये व वन निरीक्षण कुटीर देवठी मझगांव में भी दो अतिरिक्त कमरों के निर्माण के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने Rajgarh के समीप शलाणा के हैलीपेड के समीप वन भूमि को ईको टूरिज्म रूप में विकसित करने के लिए भी वन विभाग को निर्देश दिए। स्थानीय विधायक की मांग पर परिवहन मंत्री ने कहा कि Rajgarh में परिवहन निगम का सब डिपो खोलने के लिए मामला सीएम के समक्ष उठाया जाएगा। उन्होंने परिवहन निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि राजगढ़ में बस अड्डा के विस्तार की संभावनाओं को तलाशा जाए।

राजगढ़ कॉलेज के लिए बस सेवा शुरू करने के निर्देश

परिवहन मंत्री ने Rajgarh कॉलेज के लिए बस सेवा शीघ्र आंरभ करने के लिए भी परिवहन निगम के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार की अव्यवस्था के कारण निगम की 325 बसें खड़ी हैं। इन बसों के प्रबंधन के बाद राजगढ़ क्षेत्र के विभिन्न भागों के लिए नए बस सेवाएं आरंभ कर दी जाएंगी। इससे पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप ने सांसद निधि से शिरगुल मंदिर के प्रांगण के निर्माण के दो लाख और शमशानघाट के नजदीक सामुदायिक भवन के निर्माण के लिए पांच लाख रुपये देने की घोषणा की। इस मौके पर स्थानीय विधायक सुरेश कश्यप, बीजेपी के प्रदेश महासचिव चंद्रमोहन ठाकुर, डीएसपी दुष्यंत सरपाल के अलावा एसडीएम राजगढ़ नरेश वर्मा समेत कई गणमान्य लोग व अधिकारी उपस्थित रहे।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: