- Advertisement -

Nagrota में बोले Govind: फिर से चलेगी जेएनएनयूआरएम की खड़ी बसें

0

- Advertisement -

निर्माणाधीन बस अड्डे व परिवहन निगम के डिपो का औचक निरीक्षण किया

नगरोटा बगवां। परिवहन एवं वन मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि पिछली सरकार द्वारा बनाई गई परिवहन नीति की समीक्षा की जाएगी तथा अगर जरुरत महसूस हुई तो इस नीति को बदला भी जा सकता है । साथ ही जेएनएनयूआरएम के तहत प्रदेश में जो बसें चलाई थीं और जिनमें कुछ अभी भी खड़ी हैं, उनका इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इन बसों के इस्तेमाल में इस बात का ध्यान रखा जाएगा कि इससे निजी बस ऑपरेटरों को कोई नुकसान न हो। गोविंद ठाकुर नगरोटा में निर्माणाधीन बस अड्डे व परिवहन निगम के डिपो का औचक निरीक्षण किया। इस अवसर पर उनके साथ नगरोटा के विधायक अरुण मेहरा व बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी व पथ परिवहन निगम के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

घाटे पर चल रहे रूट हो सकते हैं बंद

परिवहन मंत्री ने कहा कि वैट लीज पर जो भी राज्य से बाहर जा रहीं हैं, उनमें जो घाटे पर रूट चल रहे हैं, उन्हें बंद करने का निर्णय भी लिया जा सकता है । साथ ही उन्होंने कहा कि नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में बन रहे अड्डे व डिपो के लिए पैसे की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। बेहतरीन बस अड्डा बनाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार के समय कर्मचारियों व पेंशनरों की जो समस्याएं थीं, उनका भी समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगर रोजगार के अवसर पैदा करने हैं तो इसके लिए निवेश अति आवश्यक है। पीपी मोड या अन्य किसी तरीके से निवेश को बढ़ावा दिया जाएगा, जिससे युवाओें को अधिक से अधिक रोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर मिल सकें।

ठाकुर ने कहा कि पूर्व सरकार के समय परिवहन निगम को अनेक समस्याओं से जूझना पड़ा था, उसको निदान दिलवाने की हर संभव कोशिश की जाएगी। साथ ही स्थानीय विधायक अरुण मेहरा ने मांग कि बीजेपी की ओर से पिछली सरकार की चार्जशीट सौंपी गई थी, उसपर उचित कार्रवाई की जाए। बस अड्डे में दुकानें बनाकर गरीब लोगों को आबंटित करने का आग्रह भी किया।

- Advertisement -

Leave A Reply