- Advertisement -

परवाणू : कैंटर यूनियन पर कब्जे को लेकर खूनी संघर्ष में 7 घायल, हालात तनावपूर्ण 

Group clashes in parwanoo to take over canter union injured 7 

0

- Advertisement -

सोलन। कैंटर यूनियन पर कब्जे को लेकर परवाणू में दो गुटों में बुधवार को हुए संघर्ष में 7 लोग घायल हो गए। परवाणू को-आप्रेटिव ट्रांसपोर्ट सोसायटी व कैंटर यूनियन के सदस्यों ने कई वाहनों में तोडफ़ोड़ की। संघर्षरत लोगों को खदेड़ने के लिए पुलिस को बंदूक दिखानी पड़ी। परवाणू में स्थिति तनावपूर्ण है। 
इससे पहले मंगलवार को प्रशासन के साथ हुए बावा गुट का समझौता हुआ था। लेकिन इसके 12 घंटे बाद ही द परवाणू कोऑपरेटिव ट्रांसपोर्ट सोसायटी व कैंटर यूनियन के बीच खूनी संघर्ष हो गया। समझौते के बाद बुधवार सुबह बावा समर्थित कैंटर यूनियन में गाडिय़ों की मांग पर करीब 200 ट्रक व 100 कैंटर माल ढुलाई के लिए कट गए। लेकिन जैसे ही दोपहर को गाडिय़ां माल ढुलाई के लिए परवाणू के विभिन्न हिस्सों में लोड होने लगीं तो को ऑपरेटिव ट्रांसपोर्ट सोसायटी के कुछ लोगों ने पथराव कर दिया, जिससे 4 वाहनों के शीशे टूट गए। इसके बाद कैंटर यूनियन के कई सदस्य भी कसौली चौक पर एकत्र हो गए और खूनी संघर्ष शुरू हो गया।
पुलिस ने मारपीट में शामिल लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल कैंटर यूनियन में पुलिस के पहरे में द परवाणू कोऑपरेटिव ट्रांसपोर्ट सोसायटी का कब्जा है जबकि कैंटर यूनियन के सदस्यों ने सभी गाडिय़ां खड़ी कर दी हैं, जिससे माल ढुलाई का कार्य बंद हो गया है।

- Advertisement -

Leave A Reply