गुड़िया प्रकरणः जैदी की जमानत याचिका पर High Court में सुनवाई, CBI ने किया विरोध

0

शिमला। बहुचर्चित गुड़िया रेप और मर्डर केस के एक आरोपी सूरज की पुलिस लॉकअप में हुई हत्या के मामले में जेल में बंद पूर्व आईजी जैदी की जमानत को लेकर हाईकोर्ट में दायर याचिका पर सुनवाई हुई। आज दोनों पक्षों की बहस हुई। इसमें सीबीआई ने जमानत का विरोध किया है। न्यायाधीश संदीप शर्मा की अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। बहुचर्चित गुड़िया रेप और मर्डर केस के एक आरोपी सूरज की पुलिस लॉकअप में हुई हत्या के मामले में जेल में बंद प्रदेश पुलिस के आईजी जैदी ने हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका दी है। जहूर जैदी समेत कुल 9 पुलिस कर्मी इस मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार किए थे और ये सभी न्यायिक हिरासत में हैं।

Gudiya Murder Caseदो जनवरी को जैदी की याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकी थी, अगली तारीख 12 जनवरी को पड़ी थी।  बता दें कि जैदी और आठ अन्य पुलिस कर्मी सूरज की पुलिस लाकअप में हुई हत्या के मामले में न्यायिक हिरासत में हैं।

इस मामले में जैदी समेत कुल आठ पुलिस कर्मियों के खिलाफ सीबीआई ने कोर्ट में चालान पेश कर दिया है। जैदी ने अपने वकील के माध्यम से हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका दी है। इसी याचिका पर हाईकोर्ट में आज सुनवाई हुई। दोनों पक्षों की बहस के बाद अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है।

You might also like More from author

Leave A Reply