जंगल ले जाकर नाबालिग से RAPE, Lady Constable को जान से मारने की धमकी

हमीरपुर। एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला हमीरपुर थाना में दर्ज किया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच आगे बढ़ा दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक माइनर लड़की ने अपनी सिस्टर और जीजा के साथ आकर थाना हमीरपुर में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि पिछले कल जब वह दुकान में लगभग 7:00 बजे सामान लेने गई थी तो वापस आती बार उसे दो लड़कों ने पकड़ा और उसे वह समीप के जंगल में ले गए। वहां जाकर एक लड़के ने उसके साथ गलत काम किया। उपरोक्त लड़की के बयान पर थाना हमीरपुर में धारा 341, 363, 376 व सेक्शन 6 ऑफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।  मामले में जीवन कुमार (29) उर्फ गोलू  पुत्र  मिलाप चंद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  • दुकान से सामान लाकर लौटते वक्त बनाया शिकार

court-orderजान से मारने की धमकी से सहमी महिला पहुंची Court

सरकाघाट। एक महिला ने न्यायालय के माध्यम से अपने पड़ोसियों पर गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की है। शिव कुमारी पत्नी मिल्खी राम निवासी रोपा ठाठर पंचायत भांवला ने न्यायालय के माध्यम से अपने पड़ोसियों की शिकायत की है।  शिकायतकर्ता के अनुसार गत 18 दिसम्बर को शिकायतकर्ता ने अपनी दुकान के साथ पानी के नल को लगवाने के लिए पाइप बिछाई जो उनकी मलकियत जमीन  है। शाम होने से पहले उपरोक्त आरोपियों ने केवल उनको अभद्र भाषा में गाली-गलौज किया अपितु जान से मारने की धमकी दी और उनके आंगन और घर तक उनको मारने पहुंच गए, जिसके कारण वे हमेशा डरे हुए रहते हैं।

  • पड़ोसियों पर लगाया गाली-गलौज व जान मारने की धमकी का आरोप

उपरोक्त महिला शिवकुमारी का कहना है कि उसने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, जबकि उनका परिवार मौत के साये में जी रहा है। शिकायत करता महिला ने न्यायालय के माध्यम से शिकायत करते हुए आरोपियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। DSP मदन धीमान ने शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ladyLady Constable के घर में तोड़फोड़ भी की, आरोपी धरा

पांवटा साहिब।  एक लेडी कांस्टेबल के घर तोड़फोड़ करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार लेडी कांस्टेबल किरण के पिता रतन सिंह पुत्र जोगी राम निवासी वार्ड नंबर-6 सूर्य कॉलोनी ने पांवटा साहिब थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि दिग्विजय सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी हीरपुर रोड ने उनके घर आकर उनकी स्विफ्ट गाड़ी  व कार के शीशे तोड़ डाले और गालियां निकलीं। तोड़फोड़ करने के बाद वह जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

  • घर आकर स्विफ्ट गाड़ी व कार के शीशे तोड़ डाले और गालियां निकलीं

उन्होंने बताया कि दोनों गाड़ियों का करीब 35000 का नुक्सान हुआ है। डीएसपी भीष्म ठाकुर ने बताया कि आरोपी दिग्विजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से आरोपी को 3 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है।

Comments