Advertisements

दुधमुंही बच्ची मामला: Haryana में मां की हत्या के बाद Himachal में मरने को छोड़ दी थी मासूम

हरियाणा पुलिस का खुलासा, कथित बाप निकला हत्यारा, लीव इन रिलेशन में हरिद्वार में रह रही थी महिला

- Advertisement -

नाहन। कालाअंब के साथ सटी आंबवाला सैनवाला पंचायत के शिव काली मंदिर के समीप झड़ियों में मरने के लिए फेंकी दुधमुंही बच्ची के मामले का नारायणगढ़ पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। कुछ ही दिनों के भीतर पुलिस की कड़ी मेहनत रंग ला गई। इस मामले में पुलिस ने कथित बाप को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही सनसनीखेज मामले में चौकाने वाले तथ्य भी सामने आए हैं। पुलिस ने जांच में पाया कि दुधमुंही बच्ची की फेंकने से पहले कथित बाप ने मां की हरियाणा में हत्या कर दी थी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद हिमाचल में बच्ची को फेंक आरोपी फरार हो गया। खुलासा हुआ है कि 22 फरवरी को बच्ची फेंकने से पहले कथित बाप ने 21 फरवरी को नारायणगढ़ में मां की निर्मम हत्या कर दी थी।

21 फरवरी को की थी मां की हत्या
पुलिस के मुताबिक 21 फरवरी को नारायणगढ़ के समीप कोजल माजरी गांव में सड़क किनारे एक महिला की लाश मिली थी, जिसकी निर्मम हत्या का मामला पुलिस ने दर्ज किया था। महिला की शिनाख्त उत्तरप्रदेश निवासी शशि के रूप में हुई थी। इसके बाद पुलिस महिला के कथित पति अजय तक जा पहुंची।

लीव रिलेशनशिप में रह रहा था आरोपी
खुलासा हुआ है कि आरोपी अजय मृतका शशि के साथ पिछले करीब 3 साल से उत्तराखंड के हरिद्वार में लीव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। इसी बीच महिला एक बच्ची को जन्म दिया। मर्डर के बाद आरोपी ने हिमाचल के सैनवाला में जिंदा बच्ची को मरने के लिए फेंक दिया था।

आरोपी ने कबूला गुनाह
यूपी के एटा का रहने वाले आरोपी अजय ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। साथ ही इस बात का खुलासा भी किया है कि उसी ने बच्ची को भी फेंका था। आईओ कुलभूषण ने बताया कि आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को अदालत से 5 दिन का रिमांड मिला है। मामले में पूछताछ जारी है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: