Advertisements

CM in Delhi : सोनिया से आज होगी Meeting

- Advertisement -

दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के सीएम वीरभद्र सिंह के दिल्ली पहुंचते ही कांग्रेस की प्रदेश स्तरीय गतिविधियां तेज हो गई हैं। वीरभद्र सिंह के पहुंचने से पहले ही उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री दिल्ली में पहुंचे चुके हैं।मामला सीधा है, हाल ही में हिमाचल कांग्रेस में कुछ हल्का फेरबदल हुआ है,उससे सीएम वीरभद्र सिंह अपनी नाराजगी पहले ही जाहिर कर चुके हैं,अब वह उस मामले को पार्टी हाईकमान के समक्ष उठाएंगे। साथ ही भविष्य में इस तरह की उठापटक से होने वाले नुकसान से भी पार्टी हाईकमान से चर्चा करेंगे।

  • राहुल गांधी से भी मुलाकात करेंगे सीएम

मुकेश के सीएम वीरभद्र सिंह से पहले ही दिल्ली पहुंचने के मायने स्पष्ट हैं, वह वीरभद्र सिंह से जुड़ी सारी मुलाकातों का ताना-बाना बुन रहे हैं। वीरभद्र सिंह की आज दोपहर बाद पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात होनी है। सीएम वीरभद्र  सिंह की यह मुलाकात 5 बजे होगी।

मसला दूसरा धर्मशाला में होने वाली रैली का है। वीरभद्र सिंह अपनी सरकार के चार साल के कार्यकाल का जश्न धर्मशाला में मनाने जा रहे हैं तो वह चाहते हैं कि इसमें पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी जरूर शिरकत करें। इसके लिए उन्हें निमंत्रण भी देना है। इसी बहाने प्रदेश में पार्टी संगठन को लेकर चर्चा होगी। वीरभद्र सिंह सार्वजनिक तौर पर कह चुके हैं कि वह लोगों को जोड़ने में विश्वास रखते हैं ना की तोड़ने में। उनके कहने का मतलब यह था कि अगर किसी को पद से हटाया जाना है तो उसके लिए प्रक्रिया अपनाई जानी चाहिए ना कि सीधे किसी पर पहाड़ गिरा दिया जाए। इन्हीं सब बातों को लेकर वीरभद्र सिंह पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात करेंगे। याद रहे कि वीरभद्र सिंह आज और कल दिल्ली में ही होंगे। वीरभद्र सिंह परसों वापस शिमला लौटेंगे, उससे पहले वह पार्टी की प्रदेश मामलों की प्रभारी अंबिका सोनी से भी मिलेंगे। वीरभद्र सिंह के इस दौरे में उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह भी साथ हैं।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: