Advertisements

कुल्लू में कांग्रेस कूल-कूल, रजनी बोली टिकट बांटने नहीं ऑब्जर्व करने आई हूं

रजनी के लिए कुल्लू पड़ाव राहत देने वाला रहा, नहीं हुई नारेबाजी

- Advertisement -

पहले दो दिन कांगड़ा-मंडी में नेताओं ने ही करवाई जमकर फजीहत

कुल्लू। कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी रजनी पाटील अपने हिमाचल पड़ाव के तहत आज कुल्लू में थी, उनके लिए राहत देने वाली बात यह थी कि आज किसी तरह की नारेबाजी नहीं हुई।

  • विधायक सुंदर ने लोस चुनाव में कुल्लू को मौका देने की बात कही

रजनी के हिमाचल पड़ाव के पहले दो दिन नेताओं की व्यक्तिगत नारेबाजी से होकर गुजरे, मंडी में तो पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू की मौजूदगी में ही पार्टी नेता कौल सिंह ठाकुर को अध्यक्ष बनाने के नारे लग गए। खैर आज कुल्लू मे रूख दूसरी तरफ रहा, कांग्रेस विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने लोकसभा चुनाव में इस जिला से उम्मीदवारी की बात सामने रखी।

टिकट किसे देना है यह पार्टी हाईकमान ही तय करेगा

कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटील ने आज अपनी बात को कार्यकर्ताओं के बीच कुछ इस तरह से रखा कि मैं यहां टिकट बांटने नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं को ऑब्जर्व करने आई हूं। कार्यकर्ताओं की आवाज को सुनूंगी और इसकी रिपोर्ट केंद्र में पार्टी हाईकमान को सौंपूंगी। उन्होंने कहा कि टिकट किसे देना है यह पार्टी हाईकमान में सोनियां गांधी, राहुल गांधी और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में बैठे लोग ही फैसला लेते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए तैयार रहने की अपील भी की।

प्रदेश के नेताओं में मतभेद है पर मनभेद नहीं

पाटिल ने कार्यकर्ता सम्मलेन के बाद प्रेसवार्ता में कहा कि प्रदेश के नेताओ में मतभेद है पर मनभेद नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इतना बड़ा संगठन है और स्वाभिक है कि नेताओं में मतभेद हो सकते है । उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस पार्टी को यहां तक पहुंचाया है और उनके इस योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि 2019 में होने वाले लोस चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए ट्रैनिंग कैंप का आयोजन करेगी, जिसमें कार्यकर्ताओ को चुनाव संबंधी टिप्स दिए जाएंगे। पार्टी प्रभारी ने कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए सभी नेता काम करेंगे।

गोविंद ने गलत तरीके से करवाई पैसों की उगाही

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद सिंह सुक्खू व सीलएपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री के निशाने पर परिवहन एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर रहे। दोनों ने कहा कि कुल्लू से ताल्लुख रखने वाले खेल मंत्री ने विदेशी खेल के आयोजन के लिए जिस तरह से पैसों की उगाही करवाई है उससे प्रदेश में एक गलत परंपरा का आगाज हुआ है। इस परंपरा शुरू करने को लेकर खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। उद्योगपतियों को बिजली, पानी आदि के कनैक्शन काटने के नाम पर डराया धमकाया गया। उन्होंने कहा कि यह परंपरा गलत शुरू हुई है इसके लिए उन्होंने सीएम जय राम ठाकुर से मांग की है कि वे इस मामले में जांच करवाएं।

14 जुलाई को सोलन आएंगी रजनी पाटील

सोलन जिला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल सिंह ठाकुर ने बताया कि 14 जुलाई को हिमाचल की प्रभारी रजनी पाटिल सोलन आएंगी और कार्यकर्ता सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगी। उन्होंने बताया कि इस मौके पर उनके साथ प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू, पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री समेत जिला के विधायक भी उपस्थित रहेंगे।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: