Advertisements

पाटील बोलीं, बीजेपी छोड़ कोई आना चाहे तो दरवाजे खुले हैं

हमीरपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक  

0

- Advertisement -

हमीरपुर। पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने पहुंची कांग्रेस की हिमाचल प्रभारी रजनी पाटील ने कहा कि अगर कोई बीजेपी छोड़ कर आना चाहता है कांग्रेस के दरवाजे हमेशा खुले हैं। हमीरपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान रजनी पाटील ने वीरभद्र सिंह और सुक्खू की लड़ाई पर विराम लगाते हुए कहा कि कांग्रेस गुटबाजी को लेकर बारबार सवाल किए जाते हैं, लेकिन बीजेपी की आपसी लड़ाई को उजागर नहीं किया जाता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस बार धूमल व सत्ती हार गए हैं और उनकी वजह से पार्टी मची उथलपुथल को सभी देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है और एकजुट हो कर आगामी लोकसभा चुनावों के लिए काम कर रहे हैं।

वीरभद्र सिंह को बैठकों में बुलाया जा रहा है, मैं संपर्क में हूं

पाटील ने कहा कि कांग्रेस एकजुट है और कार्यकर्ता जोश में है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में नया जोश भरा जा रहा है और पार्टी को कभी भी खत्म नहीं होने दिया जाएगा। कांग्रेस जल्द ही अपना उम्मीदवार घोषित करेगी और इसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ संपर्क किया जा रहा है। वहीं, पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को बैठकों से साइड लाइन करने पर रजनी पाटिल स्पष्ट इनकार करते हुए कहा कि  ऐसा नहीं है और वीरभद्र सिंह को सभी बैठकों में बुलाया जा रहा है। वहीं उन्होंने फिजूल की चर्चाओं पर विराम लगाते हुए कहा वह स्वयं  वीरभद्र सिंह के साथ संपर्क में हैं।

सुक्खू बोले, इस बार बीजेपी को जनता देगी जवाब

इससे पहले रजनी पाटील ने हमीरपुर के बचत भवन में कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंची। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष सुखविन्द्र  सिंह सुक्खू, सह प्रभारी गुरमीत बराड, सीएलपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री  भी उपस्थित रहे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रजनी पाटिल ने कहा कि लोकसभा चुनावों में चारों सीटों पर विजय हासिल करने के उद्देश्य से तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि हर जिलों में जाकर कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी राय ली जा रही है और आगामी रणनीति तैयार की जा रही है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सती के बयान पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने पलटवार करते हुए कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में सत्ती और धूमल ने चुनाव हारा है और हर बार बीजेपी कांग्रेस पर टीका टिप्पणी करती है लेकिन इस बार कांग्रेस जीत हासिल करेगी। सुक्खू ने कहा कि केन्द्र सरकार की मोदी सरकार के वादे पूरे नहीं हुए हैं और इस बार जनता बीजेपी से हिसाब मांगेगी।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: