- Advertisement -

हर्षवर्धन@Congress एकजुट, कोई नहीं छोड़कर जा रहा Party

0

- Advertisement -

Congress Party : पांवटा साहिब। रोजगार सृजन बोर्ड के चेयरमैन व शिलाई के पूर्व विधायक ठाकुर हर्षवर्धन चौहान ने बीजेपी पर बरसते हुए कहा कि बीजेपी आए दिन झूठ और गुमराह की राजनीति करती है। सिर्फ काम न करके मीडिया में बने रहने के लिए और शिलाई की भोली-भाली जनता को गुमराह करने के लिए झूठे बयान देते हैं और धरातल पर कुछ नहीं करते हैं। शिलाई में बीजेपी विधायक ने  इन 4 साल में क्या काम किया।

बीजेपी अपने की लोगों को हार पहनाकर कर रही ऐसा प्रचार

4 साल बीजेपी नेताओं में विकास छोड़कर यही लगा रहा है कि 5  परिवार कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए,  कभी 10 परिवार,  कभी 15 तो कभी 20 परिवार,  सिर्फ यही काम किया। अपने लोगों को खड़ा करके उन्हें मालाएं पहनाकर यह प्रचार कर दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग सब एकजुट हैं, कोई कांग्रेस छोड़कर नहीं जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर ये मिलने मिलाने का काम छोड़कर  4 साल विधायक लोगों की समस्याएं सुनते,  विकास करते तो स्थिति और होती। उन्होंने कहा कि कहा कि जो भी शिलाई क्षेत्र में घोषणा की गई थी, वह सब पूरी हो गई हैं और जो बाकी रह गई हैं, उसे भी जल्दी पूरा किया जाएगा। 

कांग्रेस पार्टी विकास के नाम पर चुनाव लड़ेगी

रोजगार सृजन बोर्ड के चेयरमैन व शिलाई के पूर्व विधायक ठाकुर हर्षवर्धन चौहान ने टटियाना पंचायत के कोटा पाब आदि में जनसभा को संबोधित किया। हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी विकास के नाम पर चुनाव लड़ेगी और जीतेगी भी पूरे हिमाचल में कांग्रेस फिर सत्ता में आएगी और 7वीं बार वीरभद्र सिंह सीएम बनेंगे। वह केंद्र सरकार पर भी जमकर बरसे। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को  निकम्मी सरकार बताया। रोजगार सृजन बोर्ड के चेयरमैन व शिलाई के पूर्व विधायक ठाकुर हर्षवर्धन चौहान ने बड़वास पंचायत के बिड़पा गांव व हेवना गांव  में लोगों की समस्या भी सुनीं।  बिड़पा में एससी बस्ती है और उनके पीने की पानी और रोड की समस्या काफी समय से थी, जिसे पीने के पानी को लेकर ठाकुर हर्षवर्धन चौहान ने तुरंत आईपीएच विभाग को आदेश दिए कि पानी की व्यवस्था की जाएं और पानी सुचारू रूप से लोगों को मिलना चाहिए।  हेवना से बिड़पा लिंक रोड के लिए 2 लाख रुपये देने की घोषणा की और कहां जल्दी ही प्रशासन से मिलकर रोड का निर्माण किया जाएगा।

ये भी पढ़ें  : Congress को अलविदा कह BJP के संग हो लिए 21 परिवार

- Advertisement -

%d bloggers like this: