- Advertisement -

टैटः आर्ट्स, मेडिकल, नॉन मेडिकल, जेबीटी, पंजाबी व उर्दू की आंसर की अपलोड

आपत्तियों को 19 सितंबर तक का दिया समय

0

- Advertisement -

धर्मशाला। टैट जेबीटी, नॉन मेडिकल, आर्ट्स, मेडिकल, पंजाबी व उर्दू परीक्षाओं की आंसर की बोर्ड की वेबसाइट पर डाउनलोड कर दी गई है। आपत्तियां दर्ज करवाने के लिए अभ्यर्थियों को 19 सितंबर तक का समय दिया गया है। इसके बाद किसी भी प्रकार की लिखित व मौखिक आपत्ति पर गौर नहीं किया जाएगा। जानकारी देते हुए बोर्ड के सचिव डॉ. हरीश गज्जू ने बताया कि शिक्षा बोर्ड द्वारा टैट जेबीटी, नॉन मेडिकल की परीक्षाओं का आयोजन 2 सितंबर व 3 सितंबर को तथा कला व मेडिकल टैट का आयोजन 8 सितंबर को व इसके अतिरिक्त पंजाबी व उर्दू टैट की परीक्षाओं का आयोजन 9 सितंबर को प्रदेश भर में स्थापित विभिन्न परीक्षा केंद्रों में किया गया था।

टैट की इन परीक्षाओं की अस्थाई उत्तर कुंजी आंसर की बोर्ड की वेबसाइट www.hpbose.org पर अपलोड कर दी गई है। उपरोक्त टैट परीक्षाओं से संबंधित उत्तरकुंजी में दर्ज उत्तरों के संबंध में यदि अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार की आपत्ति हो तो वे अपनी आपत्ति प्रमाणीकृत तथ्यों सहित 19 सितंबर तक सहायक सचिव पेपर सैटिंग शाखा को फैक्स नंबर 01892-225419 और 222817 या मेल आईडी hpbosesopapersetting.43@gmail.com पर मेल द्वारा भेज सकते हैं।

अभ्यर्थी अपनी आपत्ति दस्ती तौर पर भी कार्य दिवस में बोर्ड कार्यालय में जमा करवा सकते हैं। इसके उपरांत उत्तरकंुजी से संबंधित किसी भी मौखिक व लिखित आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी दूरभाष नंबर 01892-242134 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

 

- Advertisement -

%d bloggers like this: