- Advertisement -

नशे के कारोबार में महिलाएं भी पीछे नहीं, अब चिट्टा व भुक्की सहित दो गिरफ्तार

0

- Advertisement -

नूरपुर। नारकोटिक्स सेल की टीम ने राष्ट्रीय राजमार्ग के पास भदरोआ गांव में एक औरत से 11.44 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। सेल के प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि वह अपनी टीम सहित भदरोआ रोड पर गश्त पर थे। इस दौरान एक महिला भदरोआ रोड से पठानकोट की तरफ आ रही थी। उसकी हरकतों पर शक हुआ। जब महिला को रुकने का इशारा किया तो वह भागने की फिराक में थी।

महिला को मौके पर ही दबोच लिया। जब महिला आरक्षी द्वारा उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास 11.44 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। आरोपी महिला की पहचान सोनिया पत्नी नरेंद्र कुमार निवासी भदरोआ तहसील नूरपूर के रूप में हुई है।

वहीं, एक अन्य मामले में नारकोटिक्स सेल के प्रभारी कुलदीप शर्मा अपनी पुलिस पार्टी जिसमें मुख्य आरक्षी इंदरजीत, संतोष राज, परमजीत और महिला आरक्षी पूजा के साथ डमटाल छन्नी बेली रोड पर गश्त पर थे। इसी दौरान एक महिला जोकि छन्नी बेली रोड की तरफ आ रही थी को शक के आधार पर रोका।

महिला आनाकानी करने लगी। महिला आरक्षी पूजा द्वारा उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 6.14 ग्राम चिट्टा और 64 ग्राम भुक्की बरामद की गई। महिला की पहचान नंदनी पत्नी सुभाष निवासी संगेड़ पुल के रूप में हुई है। पुलिस ने चिट्टे और भुक्की हो कब्जे में लेकर महिला को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी नूरपुर नवदीप सिंह ने बताया के दोनों महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि एक दिन पहले ही एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने दो महिलाओं को हेरोइन सहित गिरफ्तार किया था। यह महिलाएं भदरोआ की रहने वाली हैं।

स्कूटी सवार से बरामद की देसी शराब की दो पेटी

नाहन। कालाअंब पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक स्कूटी सवार से देसी शराब की दो पेटी बरामद की है। जानकारी के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब के साथ लगते काली माता मंदिर के पास नाका लगाकर वाहनों को जांच के लिए रोका। इस दौरान नारायणगढ़ (हरियाणा) निवासी तिलकराज अपनी स्कूटी से कालाअंब से नाहन को ओर जा रहा था।

नाके पर तलाशी लिए जाने पर पुलिस ने पेटियां खोल हरियाणा ब्रांड की 24 देसी बोतल शराब बरामद की। आरोपी इसका कोई भी लाइसेंस अथवा परमिट पेश नहीं कर पाया। पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी हेडक्वार्टर बबीता राणा ने की है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: