महिलाओं-युवाओं की बल्ले-बल्ले, ODI मैच के लिए HPCA ने सस्ती की टिकटें

0

HPCA: धर्मशाला। क्रिकेट प्रेमी महिलाओं व छात्रों के लिए खुशखबरी है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 10 दिसंबर को होने वाले भारत-श्रीलंका एक दिवसीय क्रिकेट मैच के लिए टिकटें सस्ती हो गई हैं। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक में फैसला लिया गया कि मैच में छात्रों व महिलाओं को विशेष छूट दी जाएगी। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि युवाओं व महिलाओं के 4 विशेष स्टैंड के टिकटों के दाम 1250 रुपए से कम करके 599 व 499 होंगे। 7 दिसंबर से छात्र अपना स्कूल/कॉलेज का पहचान पत्र व महिलाएं आधार कार्ड दिखाकर स्टेडियम के टिकट काउंटर और आनलाइन paytm पर ये सस्ती टिकटें ले सकते हैं।

HPCA: टिकटें महंगी होने के कारण नहीं पहुंचे लोग

अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम धर्मशाला में भारत-श्रीलंका वनडे मैच की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। पहली दिसंबर यानि शुक्रवार से यहां टिकटों की बिक्री शुरू हो गई थी। इस मैच के लिए एचपीसीए ने टिकट काउंटर गेट नंबर 1 पर खोल दिया गया था पर पहले दिन से यह काउंटर लगभग खाली ही दिखा। सुबह नौ से शाम छह बजे तक खुले रहे इस काउंटर पर  गिने-चुने लोग ही टिकट लेने के लिए पहुंचे। यहां पर टिकटों का मूल्य 1000 से 3000 रुपए तक निर्धारित किया गया है। टिकटें महंगी होने के कारण लोग पहले दिन नहीं पहुंचे। वहीं, दर्शकों को सस्ती टिकटें न मिलने के पीछे स्टैंड का निर्माण हो जाना बताया जा रहा है। टिकटें न बिकने के कारण एचपीसीए ने छात्रों व महिलाओं को विशेष छूट दी है। बता दें कि 23 हजार दर्शकों की क्षमता वाले अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम धर्मशाला में 10 दिसंबर को होने वाले पहले वन डे मैच मैच में भारत की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे। 

धर्मशाला में 10 दिसंबर को भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले वन डे मैच का धूम-धड़ाका शुरू हो गया है। वन डे मैच में अपनी अपनी भूमिकाएं निभाने के लिए क्रिकेट के बड़े नामों का पहुंचना शुरू हो गया है। बुधवार को धर्मशाला में वन डे मैच में रेफरी की भूमिका निभाने के लिए न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान जैस्क्रो पहुंच गए। इसके अलावा दो अंपायर पॉल रिफिल और साइमन फ्राई भी धर्मशाला पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें – Dharamshala में होने वाले ODI पर खतरे के बादल

You might also like More from author

Leave A Reply