Advertisements

ड्राइवर के वर्दी न पहननने का मामला : यूनियन लीडर ने डीएम को दी धमकी, ऑडियो वायरल

In a viral audio conductor of HRTC threatened DM with dire consequences

0

- Advertisement -

शिमला। वर्दी न पहनने वाले एक ड्राइवर की करतूत का पर्दाफाश करना एचआरटीसी के मंडल प्रबंधक (डीएम) को भारी पड़ रहा है। निगम के एक यूनियन लीडर नेता ने इस मामले में डीएम को सीधे फोन कर न सिर्फ गंदी गालियां दीं, बल्कि ट्रांसफर करवाने की धमकी भी दी है। इसका ऑडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। धमकी देने वाला बस का कंडक्टर है।

डीएम ने यह ऑडियो एचआरटीसी के एमडी संदीप भटनागर को भेज दिया है। मामले की जांच शुरू हो गई है। बातचीत में कंडक्टर डीएम से कह रहा है, ‘आपने क्या-क्या किया है, मेरे को सारा पता है, सारी कुंडलियां हैं मेरे पास। डीएम पोस्ट की बुड़क मारता है। मैं तेरे को जानता हूं। अपनी औकात में रहकर नौकरी कर, नहीं तो शिमला में बैठा दूंगा। फिर पता चलेगा जब 5000 रुपये कमरे का किराया देना पड़ेगा। अब पहले जैसी स्थिति नहीं है हालात बदल चुके हैं अब मैं सबक सिखाऊंगा।’

यूनियन लीडर की इस कदर दादागीरी से एचआरटीसी कर्मचारियों और अफसरों में चर्चा हो रही है। ये ऑडिओ वायरल होने से विभाग में चर्चा हैं कि क्या कर्मचारी नेता अधिकारी को अपना काम करने से रोकेगा। अफसर हैरान हैं कि अगर इस तरह से कर्मचारी अधिकारियों से पेश आते रहे तो काम करना मुश्किल हो जाएगा। डीएम ने कहा कि इस ऑडियो एचआरटीसी के प्रबंध निदेशक संदीप भटनागर को भेज दिया है। वह इस मामले की जांच कर रहे हैं।

सुनिए इस बातचीत का वायरल ऑडियो –

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: