Advertisements

Pakistan ने फिर मांगे भारत से फायरिंग के सबूत

- Advertisement -

कायराना हरकत कर फिर मुकरा पाकिस्तान 

India Pakistan Loc Attack : श्रीनगर। भारत-पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम द्वारा भारत के दो जवानों को मारने के बाद उनके शवों के साथ की गई बर्बरता से पूरा देश गुस्से में है। भारतीय सेना ने इसका कड़ा जवाब देते हुए पाकिस्तान की दो चैकियों को ध्वस्त किया और पाक के 7 सैनिकों को मार गिराया। लेकिन पाकिस्तान एक बार फिर भारत से फायरिंग के सबूत मांग रहा है।

भारत-पाक DGMO की बात

पाकिस्तान के हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के DGMO ने हॉटलाइन पर बात की। दोनों देशों के DGMO बीच एलओसी पर बढ़े तनाव को लेकर चर्चा हुई। भारत के डीजीएमओ ने जम्मू के मेंढर सेक्टर में पाकिस्तान के हमले पर बात की। भारत के डीजीएमओ ने साफ तौर पर कहा कि हमलावरों को पाकिस्तानी सेना पोस्ट से कवर दिया गया। भारत ने शहीद जवानों के शवों के साथ बर्बरता की बात भी पाकिस्तानी डीजीएमओ को बताई। साथ ही लाइन ऑफ कंट्रोल पर बैट के ट्रेनिंग कैंप को लेकर भी भारत ने चिंता जताई। तो वहीं पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत के दावे पर सवाल उठाए हैं। पाकिस्तान ने भारत से एलओसी पर फायरिंग के सबूत मांगे हैं।

पीएम से मिले रक्षा मंत्री

रक्षा मंत्री अरुण जेटली पाकिस्तान के हमले की जानकारी देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे। जेटली ने प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी से मुलाकात की। इस मीटिंग में जेटली ने पीएम मोदी को एलओसी पर पाकिस्तान के हमले की जानकारी दी। साथ ही भारतीय जवानों से साथ हुई बर्बरता के बारे में बताया।
ये भी पढ़ेंः  भारतीय सेना ने ढेर किए 7 PAK सैनिक,दो चौकियां तबाह
Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: