- Advertisement -

Industry Minister विक्रम ने Rakesh Pathania को दिखाया आईना, बोले इतना तीखा न बोलें, BJP के MLA हैं आप

Vikram shown mirror to Rakesh Pathania : विधानसभा के Budget Session के दौरान खनन माफिया पर Rakesh ने ऊंची आवाज में किया था सवाल

0

- Advertisement -

Vikram shown mirror to Rakesh Pathania : लेखराज धरटा/शिमला। प्रदेश विधानसभा के Budget Session के दौरान Industry Minister Vikram Singh Thakur ने सदन में अपनी ही पार्टी के विधायक को धीरे से बात करने की नसीहत दे डाली। हुआ यूं कि सोमवार को दोपहर बाद प्रश्नकाल शुरू हुआ तो सबसे पहले Mining Mafia का मुद्दा उठा। इस पर नूरपुर से BJP MLA Rakesh Pathania ने अपनी ही सरकार से थोड़ी ऊंची आवाज में सवाल पूछा। विधायक का ऊंची आवाज़ सवाल पूछना उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर को नागवार गुज़रा और उन्हें उठकर कहना पड़ा कि वे थोड़ा आराम से व धीरे बोलें। विक्रम सिंह ने पठानिया को नसीहत देते हुए कहा इतना तीखा न बोलें और आराम से सवाल करें। वह बीजेपी के ही विधायक हैं और साथ ही उनके मित्र भी हैए इसलिए इन चीजों को ख़्याल जरूर रखें।

Vikram shown mirror to Rakesh Pathania देहरा व धर्मशाला में होगा सेंट्रल यूनिवर्सिटी का कैंपस

इसके अलावा सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दो परिसर का मामला भी आज सदन में गूंजा। ठियोग से माकपा विधायक राकेश सिंघा ने शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज से पूछा कि केन्द्रीय विश्वविद्यालय जो हिमाचल को मिला है, उसमें अकेडमिक स्टाफ कब रखा जाएगा और ये क्या दो परिसरों में ही चलेगा। इसके जवाब में शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि इसी साल सेंट्रल यूनिवर्सिटी का शिलान्यास कर लिया जाएगा। इस पर अब राजनीति नहीं होगी, क्योंकि हिमाचल के साथ जिन राज्यों को सेंट्रल यूनिवर्सिटी मिली है, उन्होंने कार्य करना भी शुरू कर दिया। सेंट्रल यूनिवर्सिटी का कैंपस देहरा और धर्मशाला में होगा।

- Advertisement -

%d bloggers like this: