Hero MotoCorp में नौकरी चाहिए तो आएं ISED ITI दाड़लाघाट

कंपनी 3 फरवरी को करेगी भर्ती प्रक्रिया, 100 से ज्यादा को मिलेगा रोजगार

hero motocorp
95

- Advertisement -

सोलन। देश भर में अपना नाम कमा चुकी हीरो मोटोकॉर्प में रोजगार पाने के लिए पात्र लोगों के पास सुनहरी अवसर है। इसके लिए कंपनी आईएसईडी आईटीआई दाड़लाघाट में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन करेगी। 3 फरवरी को होने वाले इस कैंपस इंटरव्यू में कंपनी द्वारा 100 से अधिक पात्रों को रोजगार मुहैया करवाया जाएगा। जानकारी देते हुए श्रम एवं रोजगार मंत्रालय भारत सरकार के यंग प्रोफेशनल अधिकारी  विशाल शर्मा ने बताया कि देश का प्रतिष्ठित ऑटोमोबाइल ग्रुप हीरो मोटोकॉर्प अपने जयपुर प्लांट के लिए इस कैंपस इंटरव्यू में नियोक्ता के रूप में भाग ले रहा है। चयनित युवाओं को कंपनी के जयपुर प्लांट में नियुक्ति दी जाएगी। हीरो मोटोकॉर्प ग्रुप में 100 से अधिक पद भरने के लिए यह चयन प्रक्रिया आयोजित की जा रही है।

इस चयन प्रक्रिया में फिटर, माचिनिस्ट, टर्नर, मोटर मैकेनिक, ऑटोमोबाइल, वेल्डर, डीजल मैकेनिक, इंस्ट्रूमेंट मेक, इलेक्ट्रीशियन, वायरमैन, इलेक्ट्रॉनिक्स, पेंटर, कोपा व आरएसी ट्रेड में आईटीआई धारक केवल 2016-2017 पास आउट लड़के भाग ले सकते हैं। 

उन्होंने बताया कि आवेदनकर्ताओं की आयु 18 से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए। विशाल शर्मा के अनुसार चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा शामिल होगी और इसके बाद शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को अंतिम साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। फिक्स्ड टर्म रोजगार के लिए कंपनी की टर्म्स पर नौकरी का समय एक वर्ष है। चयनित युवाओं को 13100 रुपए वेतन के तौर पर दिए जाएंगे, जिसमें इन हैंड सैलरी 11698 रुपये रहेगी उन्होंने कहा कि योग्य हिमाचली उम्मीदवार 3 फरवरी को प्रातः 9 बजे अपने बायोडाटा एवं सभी मूल प्रमाण पत्र लेकर आईएसईडी प्राइवेट आईटीआई दाड़लाघाट, आर्की व सोलन आकर इस चयन प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply

%d bloggers like this: