Janjehli में भड़क उठी जनता, Police पर पथराव के साथ जलाए गाड़ियों के Tyre, बारिश में भी सरकार के खिलाफ नारेबाजी

391

- Advertisement -

संजीव कुमार,वी कुमार/गोहर/मंडी। बारिश के बीच भी जंजैहली में गरमाया मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। अभी भी भारी संख्या में लोग सड़क पर हैं। सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। जंजैहली बाजार पूरी तरह से बंद है। वहीं, पुलिस भी पूरी तरह से अलर्ट है। भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात है। जंजैहली बाजार में किसी भी गाड़ी को आने नहीं दिया जा रहा है। पुलिस बाजार से पांच सौ मीटर दूरी पर गाड़ियों को रोक रही है व अन्य मार्ग से भेज रही है। ऐसा सुरक्षा की दृष्टि से किया जा रहा है। ताकि कोई गाड़ियों या सरकारी बसों में तोड़फोड़ न कर सके। वहीं, बर्फबारी के चलते छतरी रोड भी बंद है। ऐसे में वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

 बता दें कि आज दो अधिसूचनाएं जारी होने के चलते लोग उग्र हो गए और पथराव के बीच गाड़ियों के टायर जला दिए। प्रदर्शनकारियों ने जंजैहली में यातायात बाधित किया और टायर व टेबल को आग लगा दी। तनाव बढ़ता देख जंजैहली में बिगड़ते हालात को काबू करने के लिए धारा 144 लगा दी गई है। हालांकि, बीते कल डीसी ने स्वयं यहां आकर मामले का हल बातचीत के जरिए निकालने की बात कही थी, उसके बाद एक दिन के लिए आंदोलन टाल दिया गया था।

उधर, डीएसपी करसोग रामकरण ने कहा कि यहां पर माहौल तनावपूर्ण है, लेकिन सारी स्थिति नियंत्रण में है। नारेबाजी हो रही है, मौके पर पुलिस बल भी तैनात है। आईजी के अलावा मंडी के एसपी व एडीएम भी मौके पर मौजूद है। प्रदर्शनकारियों ने कोई वाहन आदि नहीं जलाए गए हैं। सुरक्षा की दृष्टि से वाहन चालकों को बाजार में नहीं जाने दिया जा रहा है। पांच सौ मीटर पहले रोककर अन्य मार्ग से भेजा जा रहा है।

DC बोले, बड़प्पन दिखाएं थुनाग के लोग, Janjehli वालों से तालमेल बनाकर हल करें मामला

- Advertisement -

Leave A Reply

%d bloggers like this: