- Advertisement -

रोजगार चाहिए तो 18 मई को ITI मंडी आएं, मैसर्ज टाटा मोटर करेगी प्रशिक्षित युवाओं का चयन

Jobs fare in ITI mandi for various trades on may 18

0

- Advertisement -

मंडी। बेरोजगार प्रशिक्षित युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए ITI मंडी में एक बार फिर रोजगार मेला सजने जा रहा है। इस बार यह मेला 18 मई को आयोजित किया जाएगा जिसमें सैकड़ों बेरोगार प्रशिक्षित युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे। रोजगार मेले के माध्यम से मैसर्ज टाटा मोटर लिमिटेड युवाओं का चयन करेगी और उन्हें उत्तराखंड के पंतनगर स्थित प्लांट में काम करने का मौका दिया जाएगा। 
कंपनी को ITI पास आउट या फिर इस वर्ष पास आउट होने जा रहे युवाओं की दरकार है, जिसमें मुख्य रूप से फिटर, मोटर मैकेनिक, डीजल मैकेनिक, वैल्डर, टर्नर, मशीनिस्ट, इलैक्ट्रीशियन और पेन्टर ट्रेड वालों को प्राथमिकता दी जाएगी। इन पदों के लिए आयु सीमा 18-25 वर्ष होनी चाहिए तथा आवेदक का नाम रोजगार कार्यालय में दर्ज होना चाहिए। कंपनी द्वारा चयनित आवेदकों को मासिक वेतन 10 हजार रुपए दिया जाएगा। इसके साथ ही चाय, लंच, डिनर तथा ट्रांसपोर्ट सुविधा भी वाजिब दरों पर दी जाएगी। 

सुबह 10 बजे यहां आएं

क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी इंद्रजीत वर्मा ने इच्छुक आवेदकों से अनुरोध किया है कि वे अपने सभी मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र, हिमाचली बोनाफाईड की एक प्रति, दो पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ, रोजगार पहचान पत्र सहित 18 मई, 2018 को ITI मंडी में इंटरव्यू के लिए प्रातः 10 बजे उपस्थित हों। इस इंटरव्यू के लिए किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए ITI मंडी के प्रधानाचार्य के दूरभाष नंबर 01905.235544 पर संपर्क किया जा सकता है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: