Kanda Jail में हत्या की सजा काट रहा कैदी फरार, सदर थाना में मामला दर्ज

0

शिमला। कंडा जेल में हत्या के जुर्म में सजा काट रहा एक कैदी फरार हो गया है। यह कैदी राजधानी शिमला के पुराना बस अड्डा के पास से फरार हुआ है। दर्शन कुमार नामक यह कैदी कंडा जेल में था और यहां समरहिल और माल रोड पर कैंटीन चला रहा था और आज मौका पाकर फरार हो गया। इस संबंध में कंडा जेल के उप अधीक्षक जगजीत चौधरी ने सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है।

कंडा जेल बेकरी में तैयार किए उत्पादों को बेचता था

मिली जानकारी के मुताबिक दर्शन कुमार नामक कैदी कंडा जेल बेकरी में तैयार किए जा रहे उत्पादों को बेचता था और वह समरहिल और माल रोड पर कैंटीन भी चलाता था। आज जब छानबीन की गई तो पता चला कि वह यहां नहीं है। इसके बाद सभी स्थानों पर पता किया गया और फिर पाया गया कि वह फरार हो गया है। यह कैदी राजधानी के कृष्णानगर का रहने वाला था और हत्या के जुर्म में सजा काट रहा था।

पुराना बस अड्डा से हुआ फरार

पुलिस के मुताबिक दर्शन कुमार के साथ एक और कर्मचारी भी था। उससे यह सूचना मिली कि वह फरार हो गया है और उसके मुताबिक वह पुराना बस अड्डा से फरार हुआ है। इसके बाद कंडा जेल को सूचित किया गया और फिर इस मामले में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद छानबीन शुरू कर दी है और सभी संबंधित थानों को भी सूचित कर दिया है और उसकी फोटो भी भेज दी गई है। पुलिस को उम्मीद है कि वह इस फरार कैदी जल्द खोजकर लाएगी।

नाबालिग स्कूली छात्रा से दुराचार, Police ने दर्ज किया मामला

You might also like More from author

Leave A Reply