Advertisements

कसौली गोलीकांड से सबक, कांगड़ा प्रशासन अलर्ट, होटल मालिकों को फरमान 

kangra administration orders hotel owners and personnel to be deposited in their arms station

0

- Advertisement -

धर्मशाला। कसौली गोलीकांड से सबक लेते हुए कांगड़ा जिला प्रशासन ने मैक्लोडगंज, भागसूनाग, धर्मकोट व नड्डी के सभी होटल मालिकों एवं उनके कर्मियों सहित इन क्षेत्रों के सभी शस्त्र लाइसेंस धारकों को अविलंब अपने शस्त्र मैक्लोडगंज थाने में जमा करवाने के आदेश दिए हैं।
ऐसा होटल मालिकों व अन्य अवैध कब्जाधारियों के विरूद्व अवैध कब्जों को लेकर की जा रही कार्रवाई के चलते किया गया है। जिला दंडाधिकारी कांगड़ा संदीप कुमार ने भारतीय दंड संहिता की धारा 144 के अंतर्गत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए इस बारे आदेश जारी किए हैं। आदेशों की अवहेलना करने वालों के विरूद्ध कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।
उन्होंने बताया कि उच्च न्यायालय के निर्देशानुसार क्षेत्र के होटल मालिकों और अन्य अवैध कब्जाधारकों के विरूद्ध विभिन्न एजेंसियों द्वारा कब्जे हटाने की कार्रवाई चल रही है तथा कसौली की घटना को देखते हुए क्षेत्र में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस अधीक्षक, कांगड़ा ने शस्त्र जमा करवाए जाने की सिफारिश की है, जिसे ध्यान में रखते हुए यह आदेश जारी किए गए हैं। जिलादंडाधिकारी के आगामी आदेशों तक मैक्लोडगंज थाना प्रभारी इन शस्त्रों को सुरक्षित कस्टडी में रखेंगे।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: