- Advertisement -

गुपचुप कर दी कांगड़ा थाना की ऑक्शन, एसपी के पास पहुंचा मामला !

एक लाख 10 हजार में लगी भवन डिसमेंटल करने की बोली

0

- Advertisement -

कांगड़ा। स्थानीय थाना भवन को डिसमेंटल करने की ऑक्शन विवादों में घिरती नजर आ रही है। कई लोगों ने इसको लेकर आपत्ति जताई है। लोगों का आरोप है कि ऑक्शन गुपचुप तरीके से कर व्यक्ति विशेष को लाभ पहुंचाया है। मामला एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल के पास पहुंच गया है।

वहीं, एसपी ने मामले की जांच करने की बात कही है। बता दें कि स्थानीय थाना के पुराने भवन की जगह नया भवन बनना है। इसको लेकर आज खुली बोली का आयोजन किया गया। इसमें 9 लोगों ने हिस्सा लिया। अंतिम बोली एक लाख 10 हजार में गई। इसमें मटेरियल ठेकेदार का होगा व ठेकेदार जगह साफ कर पुलिस विभाग को देगा।

वहीं, जब लोगों को इस बात की भनक लगी तो मामला विवादों में आ गया। कुछ लोगों को कहना है कि न तो इसके टेंडर किए गए और न ही समाचार पत्रों में निकाला गया। गुपचुप ही किसी को लाभ पहुंचाने के लिए ऑक्शन कर दी गई। वहीं, लोगों का यह भी कहना है कि एक लाख 10 हजार में ऑक्शन तर्कसंगत नहीं है। मामले की जांच होनी चाहिए।

एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल का कहना है कि एक लाख 10 हजार में डिस्पमेंटल करने की ऑक्शन हुई है। उन्होंने कहा कुछ लोगों की आपत्तियां भी पहुंची हैं। लोगों ने फोन कर आपत्तिया जताई हैं। आपत्तियों की जांच होगी। सूचना न देने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि डीसी व एसडीएम को सूचना दी थी। न्यूज पेपर में देने डीपीआरओ भेजा था। पर पता नहीं क्यों छपवा नहीं पाए। उन्होंने कहा कि यह खुली बोली थी और इसमें 9 लोगों ने भाग लिया था।

- Advertisement -

%d bloggers like this: