- Advertisement -

दामाद ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर कर डाला सास से Gang Rape

पुलिस ने पीड़िता को आठ घंटे थाने में बिठाए रखने के बाद दर्ज किया मामला

0

- Advertisement -

करनाल। दमाद ने दो साथियों के साथ मिलकर घर आई मामी सास से दुष्कर्म कर डाला। जानकारी के अनुसार भूसली गांव की एक विवाहित युवती के घर उसकी मामी आई हुई थी। इसी दौरान युवती के पति ने मौका देखकर अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी मामी सास से ही सामूहिक रेप कर दिया।

यहीं, नहीं युवती ने आरोप लगाया है कि जब वह पीड़ित मामी को लेकर शिकायत दर्ज करवाने थाने पहुंची, तो उसे कई घंटों तक बिठाए रखा। युवती ने बताया कि उसे दोपहर दो बजे से रात के नौ बजे तक मधुबन थाने में बिठाए रखा और पुलिस अधिकारी करनाल से महिला एसएचओ के आने की बात कहते रहे।

युवती ने बताया कि काफी मशक्‍कत के बाद इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज किया। युवती ने अपनी शिकायत में बताया उसकी मामी उससे मिलने घर आई हुई थी। इस दौरान जब वह घर में नहीं थी तो मामी को अकेला पाकर उसके पति प्रद्युमन और उसके साथी जसबीर व अजय घर में घुस गए और तीनों ने मामी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब वह घर पहुंची तो मामी की हालत खराब थी, उसने तुरंत 100 नंबर पर फोन किया। इसके बाद पुलिस उन्हें थाने ले गई।  मधुबन थाने के एसएचओ राजीव चौधरी ने कहा कि महिलाओं की शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। वीना कुमारी इस केस की आइओ हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply