Advertisements

Kiss Day : प्यार को जताने का इससे बेहतर तरीका है कोई

- Advertisement -

क्यूपिड का छोड़ा हुआ प्यार का तीर चल चुका है । इस एक सप्ताह में एक -एक कदम रखते हुए आप बिल्कुल मंजिल तक आ गए हैं। प्यार का एहसास सदियों पुराना है, पर हर दौर में बिल्कुल नया है। दिल है तो प्यार है … मोहब्बतों से कोई बचा भी है क्या ? वैलेंटाइन वीक इस सफर का एक खूबसूरत रास्ता है जिस पर चलते हुए आप अपनी मंजिल तक पहुंचते हैं।

इस वीक का हर दिन कीमती है और अपना महत्व रखता है। ज्यादातर जो लोग पहले से ही प्यार में हैं उनका कहना है कि उन्हें अपना प्यार जताने के लिए एक सप्ताह या किसी एक दिन की जरूरत नहीं। इसके बावजूद यह पूरा सप्ताह प्यार के एहसास से भरा हुआ है। सात फरवरी से शुरू हुआ वैलेंटाइन वीक 13 फरवरी को क्लाइमैक्स पर होता है। यह kiss day.. है।

मोहब्बत का यह दिन खास है। यही वह दिन है जब दो प्यार करने वाले अपनी मोहब्बत के एहसास को एक दूसरे से शेअर कर सकते हैं। मानिए न मानिए, पर ऐसे में चोरी के चुंबन बड़े मीठे होते हैं। आजमा कर देखिए… अचानक ही मिला एक प्यार भरा मादक स्पर्श उन्हें बता देगा कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। किस डे आपके लिए जहां अपना प्यार जताने और बढ़ाने का जरिया बनता है, वहीं यह दिन कई लोगों के लिए उनकी लव लाइफ की तरफ पहला कदम भी बनता है।

किस डे का दिन प्यार करने वाले के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की बहुत ही अच्छा होता है। किस करके लोग अपने पार्टनर को प्यार जताते हैं। किस विश्वास,भरोसे और अपनेपन को जताने का सबसे अच्छा तरीका है। अपने पार्टनर के प्रति प्यार को जताने का किस से बेहतर और कोई तरीका नहीं है। एक किस के जरिए आप अपने पार्टनर को बहुत स्पेशल फील करा सकते हैं।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: