- Advertisement -

Kullu Police ने बरामद की 1 किलो 54 ग्राम Charas, 3 Arrest

Kullu Police arrested 3 Person with charas

0

- Advertisement -

कुल्लू। जिला के दो अलग-अलग स्थानों पर Police ने नाकाबंदी के दौरान Charas के साथ तीन तस्करों को Arrest कर लिया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तस्करों को न्यायालय में पेश करने की प्रकिया शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को मनाली-चंडीगढ़ एनएच पर पुलिस ने टीसीपी बजौरा के पास नाका लगा रखा था। इस दौरान पुलिस कुल्लू से बाहर जाने वाले तथा कुल्लू जिला में प्रवेश करने वाले वाहनों की चैकिंग हो रही थी।
इस बीच पुलिस ने कुल्लू से दिल्ली जा रह वोल्वो बस की चैकिंग की और बस में बैठे दो व्यक्ति पुलिस को देखकर हड़बड़ा गए। पुलिस ने शक के आधार पर उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से 764 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। चरस के साथ दबोचे गए तस्करों की पहचान रविन शर्मा निवासी किलाड़-पांगी और दूसरे की पहचान आदित्य निवासी न्यू शिमला के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने मनाली के बटाहर में नाकाबंदी के दौरान एक युवक से 290 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तार किया।
एसपी शालिनी अग्रिहोत्री ने बताया कि पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान बजौरा और मनाली में तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज का तस्करों को न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। एसपी ने बताया कि तस्करों ने यह चरस किससे खरीदी थी और कहां ले जा रहे थे, इसकी गहनता से जांच की जाएगी। एसपी ने बताया कि पुलिस ने नाकांबदी बढ़ा दी है। नशे का कारोबार करने वाले लोगों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा। 

- Advertisement -

%d bloggers like this: