- Advertisement -

शिकंजा: कुल्लू Police ने 3 किलो Charas के साथ एक दबोचा

0

- Advertisement -

कुल्लू। पुलिस ने एक व्यक्ति को 3 किलो 45 ग्राम चरस के साथ धर दबोचा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उनकी एक टीम जिला मुख्यालय कुल्लू के साथ लगती लगवैली के खलाड़ा नाला के पास नाके पर थी। इस दौरान उन्होंने आने जाने वालों की चैकिंग की। इस दौरान जब उन्होंने एक पैदल चल रहे राहगीर को तलाशी के लिए रोका तो वह हड़बड़ा गया। शक के आधार पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 3 किलो 45 ग्राम चरस बरामद की है।

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। व्यक्ति कहां से चरस लाया था और कहां ले जा रहा था इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि व्यक्ति की पहचान 42 वर्षीय केवल राम निवासी जिंदी के रूप में हुई है। व्यक्ति को न्यायालय में पेश किए जाने की प्रक्रिया चल रही है।

भराड़ी पुलिस ने युवक से बरामद की 5.67 ग्राम स्मैक

बिलासपुर। चुनावों के मद्देनजर प्रदेश भर में पुलिस संदिग्ध गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं। इसी कड़ी में भराड़ी पुलिस थाना के तहत बम्म परनाल में रविवार शाम के करीब 5 बजे एक युवक से 5.67 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार भराड़ी पुलिस रविवार शाम के करीब 5 बजे एसएचओ सहित बम्म के नजदीक परनाल में गश्त पर थी। इसी समय पैदल जा रहा महेंद्र नाम का एक युवक पुलिस को देखकर घबरा गया और भागने की कोशिस करने लगा। लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने युवक से 5.67 ग्राम स्मैक बरामद की है। मामले की पुष्टि डीएसपी राजेश कुमार ने की है।

- Advertisement -

Leave A Reply