Advertisements

खाई में गिरा पर्यटकों का वाहन, महिला की मौत, दो घायल

बिजली महादेव के दर्शन कर वापस लौटते हुआ हादसा

0

- Advertisement -

कुल्लू। बिजली महादेव घूमने आए बरमाणा के पर्यटकों का वाहन 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को कुल्लू अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बरमाणा के पर्यटक बिजली महादेव घूमने गए थे और दर्शन कर लौटते समय उनका वाहन कोटाधार के पास एक गड्ढे में फंस गया। वाहन में कुल सात लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि एक महिला और एक युवती को छोड़ बाकी सभी गाड़ी से उतर गए। इस दौरान गड्ढे में फंसे वाहन को देखकर वहां से गुजर रहे एक जीप ड्राइवर ने वाहन को निकालने की बात कही। स्थानीय जीप ड्राइवर ने जैसे ही वाहन को गड्ढे से निकालने की कोशिश की तो वाहन गड्ढे से निकलकर करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरा।

इस हादसे में वाहन मे बैठी महिला की मौत हो गई, जबकि युवती और स्थानीय चालक को गंभीर चोटें आईं। मृतक महिला की पहचान तनुजा (45) बरमाणा के रूप में हुई है जबकि 27 वर्षीय चेतना बरमाणा बिलासपुर और कोटाधार निवासी 24 वर्षीय चालक बना विजय भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायलों का उपचार क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में चल रहा है। एसपी कुल्लू ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी छानबीन शुरू कर दी है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: