- Advertisement -

मधुबाला की जिंदगी पर बनेगी बायोपिक, पलटे जाएंगे दिलीप कुमार संग रिश्ते के पन्ने

छोटी बहन मधुर बृज भूषण ने किया ऐलान

0

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ की सफलता के बाद अब बॉलीवुड की एक और महान शख्सियत एक्ट्रेस मधुबाला पर बायोपिक बनाने का ऐलान हो गया है। मधुबाला की छोटी बहन मधुर बृज भूषण ने इस बात का ऐलान किया है। भारतीय सिनेमा की वीनस कही जाने वाली मधुबाला की निजी जिंदगी दर्शकों को जल्द ही पर्दे पर देखने को मिल सकती है।

एक अखबार से की गई बातचीत के दौरान मधुर ने बताया कि कई सारे फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों ने उनकी बड़ी बहन पर बायोपिक बनाने में दिलचस्पी दिखाई है। हालंकि अभी तक किसी को भी इस फिल्म के लिए फाइनल नहीं किया है।

मधुर ने कहा कि, ‘ मैं एक कंसलटेंट की तरह टीम में काम करूंगी। हम फिल्म की शूटिंग अगले साल तक शुरू करेंगे।’ गौरतलब है कि मधुबाला जिंदगी भर काफी सारी परेशानियों का सामना करती रहीं। जिस पर उनकी बहन मधुर ने बताया कि इस फिल्म में ईमानदारी से मधुबाला के जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि, ‘मैं अपनी बहन की जिंदगी के सभी राज खोलूंगी। उनका दिलीप कुमार संग अफेयर, किशोर कुमार से शादी। हम चीजों को इस तरीके से दर्शाएंगे कि किसी की भावनाओं को ठेस ना पहुंचे।’ बता दें कि मधुबाला को बीते जमाने की दिग्गज और लेजेंडरी एक्ट्रेस के तौर पर हमेशा याद किया गया है।

 

- Advertisement -

%d bloggers like this: