- Advertisement -

School Bus और Truck में भीषण टक्कर, चार स्कूली बच्चों सहित पांच की मौत

0

- Advertisement -

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक भीषण सड़क हादसे में चार स्कूली बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार इंदौर में शुक्रवार को कनाडिया रोड पर दिल्ली पब्लिक स्कूल इंदौर की स्कूल बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कूली बस के परखच्चे उड़ गए।

बताया जा रहा है कि दुर्घटना में बस का आगे का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना का कारण तेज रफ्तार बताया जा रहा है। इस हादसे में 4 स्कूली बच्चों सहित बस चला रहे ड्राइवर की मौत हो गई है। दुर्घटना में बस इतनी क्षतिग्रस्त हो गई थी कि ड्राइवर का शव काफी मशकत के बाद बाहर निकाला जा सका।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि हादसा कनाड़िया क्षेत्र के बाईपास रोड पर आज शाम उस समय हुआ जब स्कूल की छुट्टी के बाद बस पहली से नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले विद्यार्थियों को उनके घर छोड़ने जा रही थी। घायलों में शामिल एक बच्चे को उसकी गंभीर हालत के चलते जीवनरक्षक तंत्र पर रखा गया है।

स्कूल बस के बुरी तरह घायल कंडक्टर की हालत भी गंभीर बनी हुई है।  अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि हादसे में मरने वाले स्कूली बच्चों की पहचान हरप्रीत कौर 08 , श्रुति लुधियानी 06 स्वास्तिक पंड्या 12 और कृति अग्रवाल 13के रूप में हुई है। स्कूल बस चला रहा ड्राइवर राहुल सिसोदिया 35 भी मृतकों में शामिल है।

- Advertisement -

Leave A Reply