- Advertisement -

जॉब्स अलर्ट : रिटायर्ड फौजी हैं ? यहां आपके लिए है नौकरी का बेहतरीन मौका

Maintenance command headquarter organizing employment seminar on 26 june

0

- Advertisement -

ऊना। भारतीय वायु सेना का मेंटेनेंस कमांड हेडक्वार्टर रिटायर्ड फौजियों के लिए 26 जून को चंडीगढ़ में रोजगार सेमीनार का आयोजन कर रहा है। सेमीनार में 30 से 40 सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों के नियोक्ता भाग लेंगे।

सैनिक कल्याण शाखा के उपनिदेशक मेजर (रिटा.) रघबीर सिंह ने बताया कि रिटायर्ड सैनिकों के लिए रोजगार का दूसरा अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से यह सेमीनार एयर फोर्स स्टेशन, 3 बेस रिपेयर डिपो, औद्योगिक क्षेत्र के नजदीक, फेज़-1, चंडीगढ़ में आयोजित किया जा रहा है, जिसमें नियोक्ता अपने उपक्रमों में वांछित कार्य दक्षता के आधार पर रिटायर्ड फौजियों को रोजगार उपलब्ध करवाएंगे।

मेजर रघबीर सिंह ने बताया कि इस रोजगार सेमीनार में भाग लेने के लिए पुनर्वास निदेशालय की वैबसाईट अथवा 222 पर पंजीकरण किया जा सकता है। अगर ऑनलाईन पंजीकरण न करवा पाएं तो इच्छुक रिटायर्ड फौजी सेमीनार स्थल पर भी पंजीकरण करवा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि इस सेमीनार में भाग लेने के लिए पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर प्राथमिकता दी जाएगी। रिटायर्ड फौजी रोजगार सेमीनार में भाग लेने के लिए सैनिक सेवा से संबंधित दस्तावेज, आई कार्ड और आधार कार्ड जरूर लाएं। अधिक जानकारी के लिए जिला सैनिक कल्याण कार्यालय ऊना के टेलीफोन नंबर 01975-226090 पर संपर्क किया जा सकता है।

- Advertisement -

Leave A Reply