Advertisements

बेटे की चाहत में किया कुछ ऐसा कि पहुंच गए जेल

Man kidnapped child from rewari railway station

- Advertisement -

मोहिंदर भारती/ रेवाड़ी। बेटे की चाहत एक व्यक्ति को इतनी भारी पड़ी कि उसे सीधे जेल की हवा खानी पड़ गई। व्यक्ति ने पहले तो एक महिला के साथ मिलकर एक बच्ची को उठा लिया फिर बाद में पाया कि वह लड़की है तो उसे वापस रखने के चक्कर में दोनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए। बहरहाल पुलिस ने बच्ची को बरामद कर परिजनों के हवाले कर दिया है और आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया।

दरअसल राजस्थान के रहने वाले रोहताश नाम के शख्स की शादी 7 वर्ष पहले हुई थी, लेकिन कोई औलाद नहीं हुई। आरोपी ने रेवाड़ी के मॉडल टाउन में रहने वाली अपनी पहचान की गीता नाम की महिला से संपर्क किया और उसे रेलवे स्टेशन ले आया। प्लेटफार्म नंबर एक पर एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ सो रही थी। आरोपी रोहताश ने गीता को बीस हजार देने की बात कहकर सो रहे बच्चे को चुराने की बात कही तो गीता वहां सो रहे एक बच्चे को चुराकर घर ले गई, लेकिन घर जाकर देखा तो बच्चा लड़का नहीं लड़की थी।
वह रात को बच्चे को स्टेशन छोड़ने आ रही थी तभी सुबह से बच्ची को तलाश कर रही रेलवे पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और बाद में आरोपी को भी पुलिस ने धर दबोचा। अब दोनों सलाखों के पीछे हैं और बच्ची को मां की सौंप दिया है, लेकिन देशभर के मॉडल स्टेशनों में शुमार रेवाड़ी जंक्शन पर लगे CCTV कैमरे ख़राब होने से वारदातें बढ़ती जा रही हैं फिर भी रेलवे विभाग इस और कोई ध्यान नहीं दे रहा। यह तो सरासर लापरवाही ही है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: