Advertisements

ये कैसा प्यार ? प्रेमिका पर कृपाण से किए ताबड़तोड़ कई वार, हालत गंभीर

man stabbed girlfriend with sword over break up

- Advertisement -

नई दिल्ली। एक सिरफिरे आशिक को अपनी गर्लफ्रेंड का ब्रेकअप करना इतना नागवार गुजरा कि उसने कृपाण से गर्लफ्रेंड पर ताबड़तोड़ कई वार कर डाले। इस घटना में युवति गंभीर रूप से घायल हुई है। बेहद हैरान करने वाला ये मामला सामने आया है दिल्ली के वसंत विहार में, जहां 21 वर्षीय युवति पर उसके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ने कृपाण से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि, युवती का हरि कंठ नाम के युवक से अफेयर था और कुछ समय पहले उसने हरि से ब्रेक अप कर लिया था। इसी बात को लेकर हरि कंठ नाराज था।

बातचीत के दौरान हुई दोनों में बहस

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में युवती की मां ने बताया कि, कंठ शाम को 7 बजे करीब उसके घर आया था और दो घंटे तक दोनों में बातचीत हुई जिसके बाद वह चला गया। इसके बाद युवती ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। रात 9:30 बजे कंठ फिर से उनके घर आया और युवती की मां से बोला कि वो उन्हें घर से बाहर भेजे। इसके बाद दोनों बालकनी में जाकर बात करने लगे और इस दौरान उनकी बहस हो गई। घायल युवती की मां ने बताया कि, कुछ समय बाद कंठ खून से लथपथ कटार के साथ बाहर आया और मुझे भी धमकी दी।

पहले से ही शादीशुदा है आरोपी

घायल युवती के परिजनों ने बताया कि, कंठ और युवती के बीच तीन साल तक अफेयर था। उसने युवती से शादी का वादा किया था और वह लगातार घर पर आता रहता था। जब युवती को पता चला कि कंठ पहले से ही शादीशुदा है और उसकी तलाक की प्रक्रिया चल रही है, तो उसने कंठ से दूरी बनानी शुरू कर दी। डॉक्टरों का कहना है कि युवती की पीठ व पेट पर कई वार किए गए हैं, जिससे उसे आंतरिक चोटें आई हैं। बहरहाल, घायल महिला का दक्षिणी दिल्ली के अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने आरोपी हरि को वसंत कुंज स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: