- Advertisement -

हॉस्पिटल में कंडोम नहीं मिलने पर युवक ने उठाया हैरान करने वाला कदम 

प्राइवेट मेडिकल शॉप से कंडोम खरीदकर मुफ्त में युवक को दिया 

0

- Advertisement -

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे। कर्नाटक के तुमकुर में एक सरकारी हॉस्पिटल में कंडोम नहीं मिलने पर एक युवक ने एक हैरान करने वाला कदम उठाया। दरअसल यह युवक होस्पितल में कंडोम न मिलने की वजह से अस्पताल के बाहर ही धरने पर बैठ गया। यहां स्थित चिकमंगलूर में निवास करने वाला गणेश नाम का ये युवक तिप्तूर में अपनी औरत से मिलने आया हुआ था। किन्तु औरत से मिलने से पूर्व वह यहां के सरकारी अस्पताल में कंडोम खरीदने के लिए चला गया।

अस्पताल में जब उसे कंडोम नहीं मिला तो उन्होंने वहां प्राधिकरण से बातचीत की, जहां पर उसे उत्तर प्राप्त हुआ कि किसी ने कंडोम को चुरा लिया है। सूत्रों के मुताबिक, अस्पताल प्रबंधन के उत्तर से असंतुष्ट गणेश अस्पताल के बाहर ही धरने पर बैठ गया। जिससे अस्पताल प्रशासन भी सकते में आ गया। 

अस्पताल कर्मियों ने उनसे धरना खत्म करने का अनुरोध करने लगे, किन्तु वह टस से मस नहीं हुआ। ये सब देख अस्पताल कर्मी ने प्राइवेट मेडिकल शॉप से कंडोम खरीदकर उसे मुफ्त में दिए। वहीं, इस मुद्दे पर गणेश बताया कि यौन संबंधी रोगों में काफी तेजी से विस्तार हो रहा है। इसलिए मैंने इस मुद्दे को लेकर ये सब किया एवं मैं इससे बिल्कुल भी शर्मिंदा नहीं हूं।

- Advertisement -

%d bloggers like this: